Bold Video: इस सिंगर ने पहन ली जाली वाली ड्रेस, हुस्न देख फैंस हुए मदहोश!
topStories1hindi1472120

Bold Video: इस सिंगर ने पहन ली जाली वाली ड्रेस, हुस्न देख फैंस हुए मदहोश!

Hotness Overloaded: हुस्न के जलवे तो ये हसीना पहले भी खूब दिखा चुकी है लेकिन इस बार झरोखों से झांकते हुस्न ने कयामत ढा दी है. आलम ये है कि उनके इस अंदाज को देख लोग उनके दीवाने बन बैठे हैं.  

Bold Video: इस सिंगर ने पहन ली जाली वाली ड्रेस, हुस्न देख फैंस हुए मदहोश!

Neha Bhasin Hot Look: एक वक्त था जब सिंगर पर्दे के सामने कम और पर्दे के पीछे ज्यादा रहा करते थे लेकिन आज का दौर स्टाइल का दौर है लिहाजा जो दिखता है वही बिकता है. सोशल मीडिया पर सिंगर्स भी फिल्मी सितारों की तरह बोल्डनेस दिखाने से नहीं चूकते. कम से कम इस हसीना को देखकर तो ये कहा ही जा सकता है. नेहा भसीन का एक और हॉट और स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसे देखकर आप भी आंहें भरने लगेंगे. 

जाली वाली ड्रेस पहन दिखाई अदाएं
सिंगर नेहा भसीन आज एक जाना माना चेहरा हैं जो गानों को लेकर तो सुर्खियां बंटोरती ही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. कभी अपने बिकिनी फोटोशूट को लेकर तो कभी अपने बोल्ड आउटफिट्स से. नेहा का ग्लैमरस लुक हर किसी के होश उड़ा ही देता है. लेकिन इस बार इस हसीना ने किसी पर भी रहम ना ढाते हुए ऐसा हुस्न का जलवा दिखाया कि लोगों की सजान ही अटक गई है. ब्लैक जालीदार ब्रालेट और टाइट फिटिंग पैंट पहने इस हसीना ने बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया है.  

नेहा भसीन का ये लुक वाकई हद से ज्यादा बोल्ड है जिसे देख फैंस वाकई मदहोश हो गए हैं. सोशल मीडिया यूजर भी इस पर खूब कमेंट कर रहे है. कुछ लोगों को उनका ये अंदाज भा गया है तो कुछ लोग उनका ये बोल्ड लुक देख भड़क उठे हैं. एक यूजर ने लिखा- बॉडी दिखाने को क्लासी कब से कहने लगे. एक और यूजर ने लिखा- उर्फ जावेद सेकेंड. एक अन्य यूजर ने लिखा- उर्फी जावेद से इंस्पार्य्ड.

पंजाबी सिंगर नेहा भसीन
आपको बता दें कि नेहा भसीन एक पंजाबी सिंगर हैं हालांकि वो कई बॉलीवुड गानों में भी आवाज दे चुकी हैं और इसी के बाद वो और भी ज्यादा पॉपुलर हुईं. इसके अलावा वो पंजाब के लोक गीतों को भी अलग अंदाज में गाकर उन्हें फेमस कर चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी में भी नेहा भसीन नजर आई थीं. जहां भी उनकी बोल्डनेस के चर्चे खूब हुए थे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

    

Trending news