कभी सौतन कभी सहेली: जब अपनी ही सखी के पति पर आ गया इन Actresses का दिल!
Advertisement
trendingNow11443988

कभी सौतन कभी सहेली: जब अपनी ही सखी के पति पर आ गया इन Actresses का दिल!

Bollywood Actresses:  कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और इसमें कुछ भी सही गलत नजर नहीं आता. शायद यही वजह रही होगी कि कुछ बी टाउन सेलेब्रिटीज अपनी ही सहेली के पति पर भी दिल हारने से नहीं झिझकीं और बन बैठीं सहेली से सौतन. 

फोटो - सोशल मीडिया

Actress Who Married her Friends Husband: यूं तो कहते हैं कि पक्के दोस्त परिवार से भी ज्यादा सगे होते हैं. जो हर मुसीबत में खूब साथ निभाते हैं लेकिन अगर दोस्त ही कुछ ऐसा कर बैठे जिससे जिंदगी में तूफान आ जाए तो. एंटरटेनमेंट की दुनिया में ये भी हो चुका है. जब सहेली ही सौतन बन बैठीं और बसा बसाया परिवार उजड़ गया. ये आरोप कई एक्ट्रेस पर लगा और उनमें से एक हैरान करने वाला नाम था टीवी की सबसे संस्कारी बहू तुलसी यानि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का. 

स्मृति ईरानी पर लगा था दोस्त का घर उजाड़ने का आरोप
कहा जाता है कि जब स्मृति मुंबई कुछ बनने आईं तो यहां उन्होंने अपनी सहेली के घर पर पनाह ली थी. जिसकी शादी बड़े बिजनेसमैन जुबीन ईरानी से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर पर रहते-रहते कब वो उनके पति के नजदीक आ गईं उन्हें पता ही नहीं चला और आखिरकार जुबीन ने पत्नी को तलाक देकर स्मृति से शादी कर ली. 

fallback

अमृता अरोड़ा पर भी लगा घर तोड़ने का आरोप
जी हां...फिल्म एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा पर भी ऐसा ही आरोप लगा था. जब उन्होंने 2009 में बिजनेसमैन शकील लद्दाक से शादी की. कहा जाता है कि शकील पहले शादीशुदा थे और उन्होंने अमृता की ही खास दोस्त नीशा राणा को पत्नी बनाया था लेकिन अमृता के नजदीक आते ही उन्होंने नीशा को तलाक दे दिया. 

fallback

जब हिमेश ने दोबारा बसाया था घर 
हिमेश रेशमिया को भी जब टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से प्यार हुआ तो उन्होंने भी अपना बसा-बसाया घर तोड़ने में देर नहीं की. वहीं कहा जाता है कि सोनिया कोमल यानि हिमेश रेशमिया की पहली पत्नी की काफी अच्छी दोस्त थीं. और अक्सर उन तीनों की मुलाकात होती रहती थी. जिसके बाद ही ये सोनिया और हिमेश एक दूसरे के करीब आए और फिर इनकी शादी हो गई. 

fallback

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news