close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: सोनाक्षी की 'खानदानी शफाखाना' का दूसरा ट्रेलर हुआ हिट, डायरेक्टर बोलीं- जरूरी है 'सेक्स टॉक'

'खानदानी शफाखाना' की निर्देशक शिल्पा दास गुप्ता का मानना है कि भारतीय खुले तौर पर सेक्स के बारे में बात करने से कतराते हैं. 

Video: सोनाक्षी की 'खानदानी शफाखाना' का दूसरा ट्रेलर हुआ हिट, डायरेक्टर बोलीं- जरूरी है 'सेक्स टॉक'
सोनाक्षी सिन्हा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के दूसरे ट्रेलर में सोनाक्षी खुलकर सेक्स के बारे में बात करती दिख रही हैं. उनकी फिल्म के दूसरे ट्रेलर को अबतक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इसकी धूम है. वहीं 'खानदानी शफाखाना' की निर्देशक शिल्पा दास गुप्ता का मानना है कि भारतीय खुले तौर पर सेक्स के बारे में बात करने से कतराते हैं. 

शिल्पा ने कहा कि यदि सेक्स से जुड़ी समस्याओं के बारे में खुलकर बात की जाए तो उन्हें सुलझाने में मदद मिलेगी और यही कारण है कि उन्होंने 'खानदानी शफखाना' का निर्माण किया है, जिसमें एक जवान लड़की की कहानी को दिखाया गया है. वह लड़की फिल्म में अपने मृत अंकल के पंजाब स्थित सेक्स क्लीनिक को चलाने की कोशिश करती है. 

सोनाक्षी करेंगी ऐसी बीमारी का इलाज जिसका नाम लेने से पहले सोचेंगे आप, यूट्यूब पर Video Viral

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में बादशाह, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा, नादिरा बब्बर और प्रियांशु जोरा भी नजर आएंगे. सोनाक्षी ने कहा कि मुझे खुशी हुई की फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को बताने के लिए महिला लीड को रखा. मैं दर्शकों को कहना चाहूंगी इस बारे में बात तो करो. फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.