कभी खुशी, कभी आंसू...कुछ ऐसी रही सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की मैरिज, एक्ट्रेस ने शेयर किया पहला VIDEO
Advertisement
trendingNow12310666

कभी खुशी, कभी आंसू...कुछ ऐसी रही सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की मैरिज, एक्ट्रेस ने शेयर किया पहला VIDEO

Sonkashi Sinha Wedding Video: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली है. सोनाक्षी सिन्हा ने शादी और रिसेप्शन की कई सारी तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर कर दी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खुशी, आंसू, मस्ती सब कुछ है.

 

सोनाक्षी-जहीर की शादी का अनदेखा वीडियो

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Video: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों खूब चर्चा में हैं. 23 जून को दोनों लवबर्ड्स ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली. सोनाक्षी और जहीर ने हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी ना करके स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत एक-दूसरे के हुए. उन्होंने शादी की शाम एक रिसेप्शन भी रखा, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए. सोनाक्षी सिन्हा ने अब अपनी शादी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें खुशी, आंसू और दोस्तों के मजेदार कमेंट शामिल हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया शादी का पहला वीडियो
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''परिवार, दोस्त, प्यार, दोस्ती, हंसी, मजेदार कमेंट्स, इधर-उधर भागते बच्चे, खुशी के आंसू, एक्साइटमेंट, शोर, मजा, खुशी, प्रत्याशा, घबराहट, भावनाएं और सबसे ऊपर प्योर खुशी, यह हमारा छोटा-सा अस्त-व्यस्त शादी का घर था... और यह बिल्कुल परफेक्ट था... यह हम थे.''

Sonkashi Sinha के बाद अब इन एक्ट्रेसेस की शादी की बारी, फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार, किसका नंबर आएगा पहले?

रजिस्टर्ड मैरिज में भी खूब हुई मस्ती
वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ परिवार के लोग और करीबी दोस्त घर में खड़े हुए हैं. सोनाक्षी और जहीर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड शादी के लिए तैयार हैं. सोनाक्षी ने अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का हाथ पकड़ा हुआ है और वह बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रही हैं. सोनाक्षी और जहीर के दोस्त पीछे से गाना गाते हैं- 'सोना कितना सोना है, सोने जैसा तेरा मन. सुन जरा सुन क्या कहती है दीवाने दिल की धड़कन. तू मेरा तू मेरा तू मेरा जीजू नंबर 1.' सब लोग गाना गा रहे होते हैं, तभी अदिति राव हैदरी के मंगेतर और एक्टर सिद्धार्थ कहते हैं, 'और सब लोग एक साथ- खामोश.' यह सुनकर शत्रुघ्न सिन्हा मुस्कुराने लगते हैं और बाकी लोग भी हंसने लगते हैं.

अमिताभ बच्चन संग शादी के 11 साल बाद जब जया बच्चन ने मांगी मुंह दिखाई, तोहफा देख खिल उठा बहूरानी का चेहरा

साइन करते ही खुशी से उछल पड़ी सोनाक्षी तो जहीर ने लगा लिए गले
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे साइन करने का काम खत्म हो जाता है, वैसे ही सोनाक्षी सिन्हा किसी बच्चे की तरह खुशी से उछल पड़ती हैं. इसके बाद जहीर इकबाल उन्हें हग करते हैं और किस करते हैं. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. फिर सोनाक्षी और जहीर शादी की कसमें खाते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी और जहीर दोनों ने बदल दी इंस्टाग्राम डीपी
बता दें कि शादी के 5 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी बदल ली है. सोनाक्षी और जहीर दोनों ने अपनी शादी के रिसेप्शन की तस्वीर को डीपी बनाया है. इसके साथ ही शादी की पहली तस्वीर शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट्स को भी बंद कर दिया था. इसकी वजह यह है कि सोनाक्षी सिन्हा के मुस्लिम लड़के जहीर इकबाल से शादी करने पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है. हेट कमेंट्स से दूर रहने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने यह फैसला लिया.

Trending news