close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'द जोया फेक्‍टर' का नया गाना 'पेप्‍सी की कसम' रिलीज, नजर आई सोनम-दुलकर की Hot केमिस्‍ट्री

सोनम कपूर की आने वाली फिल्‍म 'द जोया फेक्‍टर' का नया गाना 'पेप्‍सी की कसम' रिलीज हो गया है.

'द जोया फेक्‍टर' का नया गाना 'पेप्‍सी की कसम' रिलीज, नजर आई सोनम-दुलकर की Hot केमिस्‍ट्री

नई दिल्‍ली: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आने वाली फिल्‍म 'द जोया फेक्‍टर' (The Zoya Factor) का नया गाना 'पेप्‍सी की कसम' रिलीज हो गया है. इस गाने में सोनम और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) का बेहद स्‍टाइलिश लुक नजर आ रहा है. सोनम का यह अंदाज देखकर आपको उनकी पिछली फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का उनका गाना 'तारीफां' शायद याद आ जाए. 

'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. 'पेप्‍सी की कसम' गाने को गाया है सिंगर बैनी दयाल ने और इसे संगीत दिया है शंकर एहसान लॉय ने. इस गाने को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने. आप भी सुने ये नया गया. 

इस फिल्‍म का ट्रेलर भी काफी मजेदार है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि 1983 में जब इंडिया वर्ल्ड कप जीतता है तो उसी दिन एक फौजी के घर बेटी का जन्म होता है. संजय कपूर फिल्म में सोनम कपूर यानि कि जोया के पिता का किरदार प्ले कर रहे हैं जिन्हें लगता है कि उनकी बेटी देश के लिए लकी है. जोया बड़ी होती है तो उसे लगता है कि अपनी लाइफ के लिए अनलकी है लेकिन तभी उसे एक ऐसा असाइमेंट मिलता है जो उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देता है.

फिल्म 'द जोया फैक्टर' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें