बॉयफ्रेंड के साथ लंदन में कुछ यूं क्रिसमस वेकेशन मना रही हैं सोनम कपूर
Advertisement
trendingNow1360395

बॉयफ्रेंड के साथ लंदन में कुछ यूं क्रिसमस वेकेशन मना रही हैं सोनम कपूर

सोनम कपूर अगले साल रिलीज होने वाली फिल्‍म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा पिछले दिनों सोनम अपनी बहन के प्रोडक्‍शन हाउस में बन रही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की भी शूटिंग में लगी थीं.

फोटो साभार - @sonamkapoor/Instagram

नई दिल्‍ली: सोनम कपूर ने अपने रिश्‍ते में होने की बात कभी नहीं मानी, लेकिन बॉलीवुड की यह खूबसूरत डीवा अक्‍सर अपने कथित बॉयफ्रेड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ नजर आती रही हैं. अक्‍सर यह दोनों ही अपनी साथ ही फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ऐसी ही कुछ नई फोटो सामने आई हैं जिनमें फिर से यह कथित लव-बर्ड साथ में वेकेशन मनाते दिख रहे हैं. सोनम कपूर इन दिनों लंदन में आनंद अहूजा के साथ इंजॉय कर रही हैं. इस बीच 24 दिसंबर को अपने पापा के बर्थडे पर भी सोनम ने सोशल मीडिया पर ही विश किया.

सोनम कपूर अगले साल रिलीज होने वाली फिल्‍म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा पिछले दिनों सोनम अपनी बहन के प्रोडक्‍शन हाउस में बन रही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की भी शूटिंग में लगी थीं. ऐसे में लगता है कि सोनम को वेकेशन की सख्‍त जरूरत थी और ऐसे में वह आनंद अहूजा के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पैंट कर रही हैं.

अपने इस लंदन वेकेशन की फोटो सोनम और आनंद दोनों ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में सोनम और आनंद काफी मस्‍तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं.

 

 

I see myself all around me ... a lot of people make a bouquet .:: or something ... what she said @sonamkapoor !  #EverydayPhenomenal

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

इन दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करने के साथ ही अपनी इंस्‍टास्‍टोरी पर भी कई फोटो शेयर किए हैं. बता दें कि इस साल सोनम ने अपना जन्‍मदिन भी दिल्‍ली में अपनी बहन रिया कपूर, दोस्‍तों और आनंद अहूजा के साथ ही मनाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news