आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर बोलीं सोनी राजदान, कहा- 'मुझे पसंद नहीं...'

शादी के विषय पर सोनी ने अपने बेटी को सावधान रहने को भी कहा है

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर बोलीं सोनी राजदान, कहा- 'मुझे पसंद नहीं...'
आलिया भट्ट को हाल ही में फिल्म राजी के लिए अवॉर्ड मिला है

नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां व दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी की निजी जिंदगी के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करना पसंद नहीं है. यह पूछे जाने पर कि वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ आलिया के रिश्ते के बारे में मीडिया के सवालों का सामना कैसे करती हैं तो सोनी दिल खुलकर बात की. 

सोनी ने आईएएनएस से कहा, "देखिए, सभी चीजों के बारे में उनके सभी प्रशंसकों द्वारा पूछना ठीक है, लेकिन मैं आलिया की मां हूं. मैं वास्तव में अपनी बेटी के निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना चाहती. मैं चाहती हूं कि वह खुश रहे और वह जो कुछ भी करे, उसके लिए मेरा प्यार और आशीर्वाद है, इसके अलावा मैं चाहती हूं कि वह अपने जीवन को उसी तरह से जिए जैसा वह चाहती है."

आलिया भट्ट ने किया मां की फिल्'€à¤® का बचाव, कहा-'नो फादर्स इन कश्मीर' से प्रतिबंध हटाएं'

यहां अपनी अगामी फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि आलिया व्यक्तिगत रूप से बहुत समझदार हैं. शादी के विषय पर सोनी ने अपने बेटी को सावधान रहने को भी कहा है. 

उन्होंने कहा, "आलिया बहुत युवा है. उसने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. जो भी उसने अब तक हासिल किया है उससे मैं बहुत खुश हूं और मां के रूप में मैं उसे खुश देखना चाहती हूं."

आलिया ने खुलेआम किया अपने प्यार का इजहार, रणबीर को बोला- I Love U

सोनी ने कहा, "उसी वक्त मैं उसे सावधान रहने को भी कहती हूं. वह जिंदगी भर का फैसला लेने के लिए अभी काफी युवा है. व्यक्तिगत रूप से मेरा मानना है कि जब आपको शादी करने के लिए सही व्यक्ति मिल जाता है तो बिना देरी किए आपको शादी कर लेनी चाहिए."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें