जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप पोस्ट पर आया सोनी राजदान का रिएक्शन, मुकेश खन्ना की राय का उड़ाया मजाक
Advertisement
trendingNow12214016

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप पोस्ट पर आया सोनी राजदान का रिएक्शन, मुकेश खन्ना की राय का उड़ाया मजाक

Soni Razdan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान भी दिग्गज अदाकारा जीनत अमान लिव-इन रिलेशनशिप विवाद में शामिल हो गई हैं. साथ ही सोनी ने इस मामले में अपनी राय रखने के लिए मुकेश खन्ना की राय का मजाक उड़ाया है. सोनी एक अपने एक्स हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप विवाद में कूदीं सोनी राजदान

Soni Razdan Mocks Mukesh Khanna Opinion: 80 के दशक में बॉलीवुड में राज करने वाले सितारे और युवा पीढ़ी के बीच लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर एक अलग ही बहस छिड़ी हुई है. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप की वैधता को लेकर एक दूसरे से तर्क-वितर्क में लगे हैं. दरअसल, हाल ही में एक पोस्ट में जीनत अमान ने कहा था कि कपल को अपने पार्टनर को बेहतर तरीके से जानने के लिए शादी से पहले एक साथ रहना चाहिए, लेकिन उनके दशक से आने वाले कई सितारों ने इस पर अपने विचार रखे.

जीनत अमान के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर एक विवाद सा खड़ा कर दिया है, जिसमें मुमताज और सायरा बानो के बाद 'महाभारत और शक्तिमान' जैसे सीरियल्स में नजर आने वाले मुकेश खन्ना ने भी एक्ट्रेस के इस पोस्ट के खिलाफ अपनी बात रखी. उन्होंने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा, 'हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव-इन रिलेशनशिप को मान्यता नहीं देता है. ये पश्चिमी सभ्यता से आया है. इस मुद्दे पर बात कर रही हैं जीनत अमान और उन्होंने शुरू से ही पश्चिमी सभ्यता के हिसाब से अपनी जिंदगी जी है'. 

सोनी राजदान ने भी रखी अपनी बात 

इसी बीच अब एक्टर और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी इस विवाद में अपनी भागीदारी देते हुए जीनत अमान का सपोर्ट किया. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक्स हैंडल पर एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने जीनत का पक्ष रखते हुए अपनी बात रखी और साथ ही मुकेश खन्ना की राय का मजाक भी बनाया. एक्ट्रेस ने लिखा, 'हे भगवान. सोच भी नहीं सकते कि अगर कोई कपल 'लिव-इन' रिलेशनशिप में साथ रहे और आपस में मेल न खाए तो क्या होगा. दिमाग चकरा जाता है'. 

166 करोड़ की हवेली, आ गई थी सीलन फिर ठोका केस... अब महीनों इंतजार के बाद जल्द वापस लौटेंगे प्रियंका-निक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

मुमताज और सायरा बानो की राय

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वे मुकेश को ज्यादा गंभीरता से न लें'. वहीं, इस बार में बात करते हुए मुमताज ने जूम के साथ बातचीत में कहा था, 'अगर आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं दृढ़ता से अनुशंसा करती हूं कि आप शादी करने से पहले एक साथ रहें'. वहीं, एचटी सिटी के साथ एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था, 'इस बात से मैं तो सहमत नहीं हो सकती कभी भी' . 

Trending news