'मेरे पास शब्द नहीं..' अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर देख गदगद हुए सोनू निगम; बांधे तारीफों के पुल
Advertisement
trendingNow12107600

'मेरे पास शब्द नहीं..' अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर देख गदगद हुए सोनू निगम; बांधे तारीफों के पुल

UAE Hindu Temple Inauguration: 14 फरवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी में पहले BAPS हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं और इससे पहले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम वहां पहुचे. साथ ही उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं प्रकट की और कहा कि हमारा सौभाग्य कि हम इसका दर्शन कर पाए. 

अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर देख गदगद हुए सोनू निगम; बांधे तारीफों के पुल

Sonu Nigam On UAE Hindu Temple Inauguration: अयोध्या में 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' के बाद अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को अबू धाबी में पहले BAPS हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने जा रहे हैं, जिसको लेकर हर कोई उत्साहित है. इसी बीच मंदिर के उद्घाटन से पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर सोनू निगम अबू धाबी पहुंचे. जहां उन्होंने पहले हिंदू मंदिर को लेकर अपनी बात मीडिया के सामने रखी. 

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ANI से बात करते हुए मंदिर को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं. सोनू निगम ने ANI से बात करते हुए मंदिर को लेकर अपनी भावनाओं को सभी के सामने रखा और कहा, 'ये हमारा सौभाग्य कि हम इसका दर्शन कर पाए'. सोनू निगम ने कहा, 'इस मंदिर का स्थान बहुत ही ऊपर है ये सर्वधर्म समागम बन चुका है'. 

सोनू निगम ने जाहिर की खुशी 

उन्होंने आगे कहा, 'ये बहुत ही अद्वितीय मंदिर है कि इसके सामने कुछ कहने के लिए शब्द नहीं है. हमारा सौभाग्य अच्छा है कि हम इसका दर्शन अभी कर पाए हैं और दुनिया परसों करेगी'. सोनू निगम के इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. इससे पहले अयोध्या में 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' को लेकर भी सोनू निगम ने अपनी खुशी जाहिर की थी और इस दौरान उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से वहां मौजूद लोगों का दिल भी जीता था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonulove AmanK (@sonuloveak)

'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' में भी हुए थे इमोशनल 

साथ ही उस दौरान सिंगर काफी इमोशनल होते हुए नजर आए थे. उन्होंने उस समय भी ANI से बात करते हुए कहा था, 'अभी कुछ बोलने के लिए नहीं है, बस यही आंसू हैं'. उनके इस वीडियो को भी खूब पसंद किया गया था. बता दें, सोनू निगम हमेशा से अपने बेबाक अंदाज और बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और उनका यही अंदाज उनके फैंस को भी पसंद आता है. 

Trending news