दूसरी बार 'रामलला' के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे सुपरस्टार, मंदिर की खूबसूरती से हुए प्रभावित; जाहिर की ये इच्छा
Advertisement
trendingNow12337069

दूसरी बार 'रामलला' के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे सुपरस्टार, मंदिर की खूबसूरती से हुए प्रभावित; जाहिर की ये इच्छा

South Superstar Visits Ayodhya: साउथ सुपरस्टार सुमन तलवार ने हाल ही में अयोध्या के भव्य राम मंदिर का दौरा किया और वहां के आध्यात्मिक माहौल और वास्तुशिल्प की खूबसूरती से बेहद प्रभावित हुए. साथ ही उन्होंने भगवान राम पर फिल्म बनाने की अपनी इच्छा जाहिर की. 

Suman Talwar Visits Ayodhya Ram Mandir

Suman Talwar Visits Ayodhya Ram Mandir: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर इज बैक' से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने वाले साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार सुमन तलवार हाल ही में अयोध्या पहुंचे. जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए और मंदिर परिसर का जायजा लिया. सुमन तलवार ने हनुमंत लाल के साथ प्रभु श्री रामलला का दर्शन और पूजा-अर्चना की. इतना ही नहीं, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी और अपनी एक खास इच्छा भी जाहिर की. 

इस साल 22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद सुमन तलवार दूसरी बार अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए. वहां मौजूद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अयोध्या में हो रहे विकास कार्यो को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की मुक्त कंठ से खूब प्रशंसा की. उन्होंने कहा, 'भगवान श्री राम की नगरी में आना अद्भुत है'. साथ ही सुमन तलवार ने भव्य राम मंदिर के निर्माण के पीछे कुशल कारीगरों की भी खूब प्रशंसा की. 

fallback

राम मंदिर की खूबसूरती के कायल हुए सुपरस्टार

उन्होंने कहा, 'मैं उन कारीगरों को नमन करता हूं जिन्होंने राम मंदिर में इतनी सुंदर कृति बनाई. राम मंदिर की भव्यता और दिव्यता को देखने के बाद मेरे मन को अपार शांति मिलती है'. मंदिर के अंदर आध्यात्मिक ऊर्जा के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'राम मंदिर में सकारात्मक ऊर्जा है. प्रवेश करते ही हर कोने में आनंद की अनुभूति होती है'. इसके अलावा उन्होंने भगवान राम पर आधारित एक फिल्म बनाने की इच्छा भी जाहिर की, जो पौराणिक देवता के लिए उनकी गहरी श्रद्धा को दर्शाता है. 

400 लड़कियों को बचाया, पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड; रील ही नहीं रियल हीरो हैं ये सुपरस्टार

भगवान राम पर बनाना चाहते हैं फिल्म

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योगदान को स्वीकार करते हुए उन्हें भारत का असली हीरो बताया. तलवार ने कहा, 'नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत को एक अलग और खास पहचान मिली है'. बता दें, सुमन तलवार तमिल फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में से एक हैं. उन्होंने अपने लंबे करियर में कई तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है. साथ ही कई आध्यात्मिक फिल्मों में वो भगवान का किरदार भी निभा चुके हैं. वो अक्षय के साथ 'गब्बर इज बैक' में नजर आए थे. 

Trending news