close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपनी मातृभूमि को लेकर इमोशनल हुईं जैकलीन फर्नांडिस, भारत के लोगों से कही दिल की बात

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का कहना है कि श्रीलंका आज भी पर्यटकों के लिए सुरक्षित और जन्नत है...

अपनी मातृभूमि को लेकर इमोशनल हुईं जैकलीन फर्नांडिस, भारत के लोगों से कही दिल की बात

नई दिल्ली: इंसान हमेशा उस देश की मिट्टी का कर्जदार होता है जहां वह जन्म लेता है. यह बात सिर्फ हम भारतीय ही नहीं दूसरे देश के लोगों पर भी खरी उतरती है, श्रीलंका मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की हालिया बातचीत से यह साबित होता है. जैकलीन की इस बात से यह भी जाहिर हो रहा है कि वह अपनी मातृभूमि से कितना प्यार करती हैं.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस का कहना है कि श्रीलंका आज भी पर्यटकों के लिए सुरक्षित और जन्नत है. अपनी मातृभमि पर हुए भयावह आतंकी हमले के दो महीने बाद जैकलीन ने यह बात कही. श्रीलंका में अप्रैल के महीने में ईस्टर के दिन चर्च और लग्जरी होटलों में हुए सिलसिलेवार हमलों ने वहां तबाही मचा दी थी.

Jacqueline Fernandez

यहां सोमवार को श्रीलंका टूरिज्म के प्रचार में जैकलीन ने कहा, "काफी लंबे समय से श्रीलंका एक नंबर का पर्यटन स्थल रहा है और हमें इस बात पर भी काफी गर्व है कि भारत हमें काफी बड़ी संख्या में पर्यटक देता आ रहा है."

जैकलीन ने कहा, "यह देखकर दुख होता है कि आतंकी हमले के चलते यह संख्या घट गई है. इस संदेश को भेजना बहुत ज्यादा जरूरी है कि श्रीलंका पूरी तरह सुरक्षित है. देश ने बहुत तेजी से आतंकियों के नेटवर्क को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है."

Jacqueline Fernandez

जैकलीन के मुताबिक, श्रीलंका ने भले ही बहुत भयानक हमला झेला है, लेकिन 'इससे यह तथ्य नहीं बदलता कि यह आज भी जन्नत है.' (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें