Mythological Films: अब 'महाभारत' पर बनेगी फिल्म! SS Rajamouli ने दिया बड़ा हिंट, बोले- मेरा सपना 10 पार्ट में...
Advertisement
trendingNow11689621

Mythological Films: अब 'महाभारत' पर बनेगी फिल्म! SS Rajamouli ने दिया बड़ा हिंट, बोले- मेरा सपना 10 पार्ट में...

SS Rajamouli Films: एसएस राजामौली ने हाल ही में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर बात की है. राजामौली चाहते हैं कि वह महाभारत पर फिल्म बनाएं...!

एसएस राजामौली

SS Rajamouli Mahabharat Movie: RRR और बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के बाद एसएस राजामौली अब ऐसा कुछ करना चाहते हैं जो दुनिया को हिलाकर रख दे. एसएस राजामौली बतौर डायरेक्टर और राइटर एक ऐसी फिल्म दुनिया के सामने लाना चाहते हैं जो इतिहास रचने का दम रखती है. जी हां...एसएस राजामौली ने हाल ही में अपने ड्री प्रोजेक्ट पर बात की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं. एसएस राजामौली ने साथ ही कहा है, वह इस फिल्म को 10 पार्ट्स में लाना चाहते हैं! 

 महाभारत पर फिल्म बनाएंगे एसएस राजामौली? 

एसएस राजामौली पहले भी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर बात कर चुके हैं. एसएस राजामौली ने आरआरआर के प्रमोशन के दौरान यह बताया भी था कि वह अपने स्टाइल में ऑरिजिनल महाभारत को एक ट्वीस्ट देंगे और स्क्रिप्ट लिखने के बाद ही फिल्म में कास्टिंग करेंगे. इस बार एसएस राजामौली ने एक इवेंट में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर खुलकर बात करते हुए कहा है कि इस समय देश में जितने भी वर्जन में महाभारत है, उसे पढ़ने में उन्हें करीब एक साल लग जाएगा. 

10 पार्ट में बनेगी महाभारत? 

एसएस राजामौली ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान रहा, अगर वह महाभारत बनाने की बात करते हैं तो इंडिया में इसके जितने भी वर्जन हैं उन्हें पढ़ने में एक साल लग जाएगा. फिलहाल वह ऐसा मान सकता हैं कि यह 10 पार्ट वाली फिल्म होगी. राजामौली टीवी शो महाभारत के 266 एपिसोड को एक फिल्म में बदलने का सपना एक लंबे समय से देख रहे हैं. 

कब ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करेंगे राजामौली? 

इवेंट में जब एसएस राजामौली से सवाल किया गया कि क्या महाभारत उनकी प्लानिंग में जल्द ही है. इस सवाल पर राजामौली ने कहा, यह उनकी जिंदगी का मकसद है. राजामौली ने साथ ही कहा- वह जो भी फिल्म बनाते हैं, उन्हें लगता है कि वह महाभारत बनाने के लिए कुछ सीख रहे हैं, इसलिए यह उनका सपना है और हर कदम उसी की तरफ है.

जरूर पढ़ें- 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की सगाई से पहले होगा ये खास फंक्शन, शामिल होंगे सिर्फ इतने मेहमान; सामने आईं डिटेल्स
उफ्फ! खुले बाल-रेड ड्रेस में दिखाई अदाएं कमाल, लुक देख लोग बोले- हाय तीखी मिर्ची लाल...

Trending news