'गेम ऑफ थ्रोन्स' का मॉर्डन वर्जन है 'सक्सेशन', एक्टर ब्रायन कॉक्स का खुलासा
Advertisement
trendingNow1545576

'गेम ऑफ थ्रोन्स' का मॉर्डन वर्जन है 'सक्सेशन', एक्टर ब्रायन कॉक्स का खुलासा

अभिनेता ब्रायन कॉक्स का कहना है कि टेलीविजन कार्यक्रम 'सक्सेशन' बहुचर्चित फंतासी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का मॉर्डन वर्जन है. कॉक्स ने फोन पर आईएएनएस को बताया, " 'गेम ऑफ थ्रोन्स' पूरी तरह से उत्तराधिकार (सक्सेशन) के बारे में है..कि यह (द आयरन थ्रोन) किसे मिलता है."

'गेम ऑफ थ्रोन्स' का मॉर्डन वर्जन है 'सक्सेशन', एक्टर ब्रायन कॉक्स का खुलासा

नई दिल्ली: अभिनेता ब्रायन कॉक्स का कहना है कि टेलीविजन कार्यक्रम 'सक्सेशन' बहुचर्चित फंतासी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का मॉर्डन वर्जन है. कॉक्स ने फोन पर आईएएनएस को बताया, " 'गेम ऑफ थ्रोन्स' पूरी तरह से उत्तराधिकार (सक्सेशन) के बारे में है..कि यह (द आयरन थ्रोन) किसे मिलता है."

एक निजी चैनल पर दिखाए जाने वाले सक्सेशन शो की कहानी रॉय परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. जब उनके बूढ़े पिता (जिसे कॉक्स निभा रहे हैं) अपने मीडिया और इंटरटेनमेंट व्यवसाय से अपना हाथ खींच लेते हैं तो परिवार को अपने भविष्य की चिंता सताने लगती है. 

fallback

उन्होंने कहा, "पहले इसका मूल विचार पहले सीजन के अंत तक मेरे किरदार को मार देना था लेकिन इसके बाद उन्होंने मुझे (किरदार को) जीवित रखने का निश्वय लिया..उन्होंने निश्चय किया कि मुझे स्ट्रोक होगा जिसके बाद उत्तराधिकार कौन होगा, यह सवाल खड़ा हो जाएगा और यह जारी रहता है..यानि कि बिजनेस को आगे कौन संभालने जा रहा है."

'गेम ऑफ थ्रोन्स' जॉर्ज आर.आर. माíटन के उपन्यास पर आधारित था.

fallback

साल 2011 में शुरू हुए इस शो का अंत इस साल हुआ. कॉक्स ने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि सक्सेशन, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आधुनिक संस्करण है, अंतर बस यह है कि इसमें हम लोगों के सिर को धड़ से अलग नहीं करते हैं.
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news