Hema Malini की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे सनी देओल, ये है शॉकिंग रीजन
Advertisement
trendingNow11919303

Hema Malini की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे सनी देओल, ये है शॉकिंग रीजन

Hema Malini की बर्थडे पार्टी में सनी देओल नहीं दिखे. जिसके बाद से एक बार फिर से उन खबरों को जोर मिला जिसमें कहा गया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. जानिए सनी के इस बर्थडे पार्टी में ना जाने की असली वजह क्या है?

 

हेमा मालिनी के बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे सनी देओल

Hema Malini Birthday Party: सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल का परिवार हेमा मालिनी के बर्थडे बैश में नजर नहीं आया. इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगी कि एक्ट्रेस ने इन दोनों सितारों को अपनी बर्डथे पार्टी में इनवाइट नहीं किया था. लेकिन हाल ही में एक सूत्र ने बताया कि आखिर इन खबरों के पीछे का सच क्या है और क्यों सनी देओल और बॉबी, हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं गए.

तो क्या हेमा ने नहीं किया था इनवाइट?
सनी देओल और बॉबी हमेशा अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी (Hema Malini) से रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं कि इन तीनों के बीच सब कुछ नॉर्मल नहीं है. इसी वजह से जब सनी और बॉबी, हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे तो इन खबरों को और ज्यादा जोर मिला.

 

 

नहीं जाने की ये है असली वजह?
सनी देओल और हेमा मालिनी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है ये खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं. लेकिन हाल ही में हेमा मालिनी ने इंटरव्यू के दौरान हिंट दिया कि उनके और सनी के बीच रिश्ते ठीक है. ऐसे में जब सनी ड्रीम गर्ल के बर्थडे में नहीं दिखे तो रिश्ते को लेकर फिर से सवाल खड़े होने लगे. इन सवालों का जवाब देते हुए एक सूत्र ने बताया- 'सनी देओल को इनविटेशन भेजा गया है.लेकिन वर्क शिड्यूल की वजह से वो वहां पर नहीं जा सके. हेमा जी और सनी के बीच सब ठीक है और दोनों के बीच किसी भी तरह का मतभेद नहीं है. इसलिए किसी भी तरह की गॉसिप की जगह नहीं है. यहां तक सनी ने हेमा मालिनी के लिए बुके भी भिजवाया है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

जहां एक ओर पूरा बॉलीवुड इसमें नजर आया लेकिन सनी नहीं दिखे, तो कई सवाल खड़े हो गए. यहां तक कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि सनी (Sunny Deol) ने अपने बेटे की शादी में नहीं बुलाया इसी वजह से हेमा ने सनी को इनवाइट ना करके बदला लिया है. 

Trending news