Bold Actress: बदन ढकने के लिए ईशा गुप्ता ने किया इतने से कपड़े का इस्तेमाल, तस्वीर देख फैंस हुए बेकाबू
Advertisement
trendingNow11270855

Bold Actress: बदन ढकने के लिए ईशा गुप्ता ने किया इतने से कपड़े का इस्तेमाल, तस्वीर देख फैंस हुए बेकाबू

Esha Gupta की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कोजी हो गईं कि तस्वीर चर्चा में आ गई.
 

ईशा गुप्ता

Bold Actress: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कैमरे पर किसी भी लुक में आने से कभी भी संकोच नहीं करती. फिर चाहे ब्रा हो या फिर बिकिनी, उनका हर लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहता है. वहीं अब एक्ट्रेस ने बदन ढकने के लिए इतने से कपड़े का इस्तेमाल किया है कि तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई. खास बात है कि एक्ट्रेस पारदर्शी कपड़े से बदन को ढककर घर से बाहर स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस इस फोटो में बॉयफ्रेंड के साथ कोजी होती हुई भी नजर आ रही हैं. जिसमें ईशा गुप्ता बेहद हॉट अंदाज में नजर आईं.

  1. ईशा गुप्ता हुईं बोल्ड
  2. घर के बाहर पारदर्शी कपड़ों में दिखीं
  3. कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड संग कोजी

बिकिनी के ऊपर लपेटा पारदर्शी कपड़ा

लेटेस्ट तस्वीर में ईशा गुप्ता व्वाइट कलर का पारदर्शी कपड़ा बिकिनी के ऊपर लपेटी हुई हैं. इस कपड़े को बदन पर लपेटकर  मैनुअल कैंपोस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) के साथ कोजी होती हुई दिखाई दीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

घर से बाहर हुईं स्पॉट

ईशा गुप्ता की ये तस्वीर इस वजह से भी लाइमलाइट में है क्योंकि ईशा इस पारदर्शी कपड़े से बदन को ढककर घर के बाहर निकल पड़ीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाथ में पर्स और बालों को पोनी करके बांधा हुआ है. इस तस्वीर में ईशा और मैनुअल एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

खुद शेयर की फोटो

इस कोजी और रोमांटिक फोटो को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हारे साथ कहीं भी.' इस तस्वीर को ईशा ने जैसे ही पोस्ट किया तो ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फायर वाला आइकन शेयर करने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

वायरल हो गई फोटो

ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) इससे पहले भी कई बार इस तरह के बोल्ड पोज देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें, ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में 'आश्रम 3' में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए.  

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

Trending news