सुपरस्टार रजनीकांत ने कर डाली अपनी ही कड़ी आलोचना, बेबाक कह दी इतनी बड़ी बात!

रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ इस मौके पर फिल्म में उनके सह-कलाकार सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर, फिल्म के निर्देशक ए.आर. मुर्गदास, सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन, संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर और गायक अरमान मलिक भी मौजूद थे...

सुपरस्टार रजनीकांत ने कर डाली अपनी ही कड़ी आलोचना, बेबाक कह दी इतनी बड़ी बात!

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) को लेकर लोगों में जो दीवानगी है उसे शब्दों में बयां करना कठिन है. लेकिन खुद थलाइवा अपनी ही आलोचना करने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'दरबार' का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ. इस दौरान रजनीकांत ने अपने अभिनय के बारे में एक कड़क बात कह दी.  

रजनीकांत का कहना है कि उन्हें अपने अभिनय में कोई प्रगति नहीं दिख रही है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आप जितना अधिक काम करते हैं, उतना अधिक आत्मविश्वास आपको मिलने लगता है. 

रजनीकांत के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तौहफा, छा गया 'दरबार' का ये LOOK!

अपनी आगामी फिल्म 'दरबार' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इस दिग्गज अभिनेता ने कहा, "मुझे अपने अभिनय में कोई प्रगति नहीं दिख रही है. अपने करियर की शुरुआत में हम सभी थोड़े शर्मीले और घबराए हुए होते हैं, लेकिन जैसे-जैसे आप अधिक काम करते जाते हैं, यह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करता जाता है. मुझे लगता है कि अभिनय मुख्यत: निर्देशक और वह किस तरह एक कलाकार से कला को खींचकर बाहर निकालता है, इस पर निर्भर करता है."

रजनीकांत के साथ इस मौके पर फिल्म में उनके सह-कलाकार सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर, फिल्म के निर्देशक ए.आर. मुर्गदास, सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन, संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर और गायक अरमान मलिक भी मौजूद थे.

रजनीकांत-नयनतारा अभिनीत फिल्म 'दरबार' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें