close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं सुप्राजा संकू, वकालत के बाद मॉडलिंग को बनाया करियर

मुंबई की सुप्राजा संकू ने ऐसा ही कुछ कर दिखाया है. वकालत की पढ़ाई करके सोशल मीडिया पर नाम कमा रही सुप्राजा इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं सुप्राजा संकू, वकालत के बाद मॉडलिंग को बनाया करियर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : पैशन को फॉलो करने का जज्बा हो तो इंसान अपने सपने को जरूर अचीव कर लेता है. मुंबई की सुप्राजा संकू ने ऐसा ही कुछ कर दिखाया है. वकालत की पढ़ाई करके सोशल मीडिया पर नाम कमा रही सुप्राजा संकू इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. संकू एक फैशन ब्लॉगर हैं जो इंस्टागाम पर मॉडल्स को ट्रेंड्स के बारे में जानकारी देती रही हैं.

सुप्राजा संकू के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है. मुंबई की इस लड़की ने वकालत के साथ ही मास मीडिया की भी पढ़ाई की है और अब वो ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने पैशन को भी फॉलो कर रही हैं.

Supraja Sanku

कॉरपोरेट लॉयर से फैशन ब्लॉगर तक, ऐसे शुरू हुई थी करन ढींगरा की सक्सेस स्टोरी

सोशल मीडिया के उभरते फैशन ब्लॉगर और मॉडल में से एक सुप्राजा संकू ब्राइट कलर्स और ट्रेंडिंग पैटर्न के बारे में अच्छी जानकारी रखती हैं. कम उम्र में बड़े सपने देखे वाली सुप्राजा संकू अपने काम के अलावा सोशल वर्क से भी जुड़ी हुई हैं. इंटरनेशनल वुमंस डे को सुप्राजा ने अनाथ और गरीब बच्चों के साथ वक्त गुजार के सेलिब्रेट किया था.