Sushant Singh Rajput के पड़ोसी एक्टर Arun Bakshi ने ZEE NEWS से कही ये बात
Advertisement

Sushant Singh Rajput के पड़ोसी एक्टर Arun Bakshi ने ZEE NEWS से कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके पड़ोसी व जाने माने एक्टर एक्टर अरुण बख्शी (Arun Bakshi) ने उन्हें याद करते हुए ZEE NEWS से खास बात की है.  

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनका हर फेन  गहरे सदमे में नजर आ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं और उनके सुसाइड के अलग-अलग कारणों को लेकर बातें होनी शुरू हो गई हैं. लेकिन सुशांत से जुड़े हुए लोग आज भी उनके साथ बिताए हुए लम्हों को याद कर रहे हैं और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत आप उनके बीच में ही है. ऐसे में उनके पड़ोसी व जाने माने एक्टर अरुण बख्शी (Arun Bakshi) ने उन्हें याद करते हुए ZEE NEWS से खास बात की है. उनके साथ अभिनेता धीरज कुमार ने भी सुशांत को लेकर अपने इमोशन जाहिर किए हैं.

  1. सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी ने किया उन्हें याद
  2. एक्टर अरुण  बख्शी नेे बताया कि कैसा था उनका स्वभाव
  3. एक्टर धीरज कुमार ने भी जाहिए किए इमोशन

एक्टर अरुण बख्शी जो कि अंधेरी में रहते हैं ZEE NEWS को भेजे हुए वीडियो में उन्होंने बताया कि सुशांत उन्हीं की बिल्डिंग में रहा करते थे. उनके बच्चों के साथ अक्सर क्रिकेट खेला करते थे. इतने हंसमुख स्वभाव के सुशांत का इस तरह से दुनिया छोड़ जाने की घटना ने उन्हें सकते में डाल दिया है. अरुण ने कहा, 'वह बहुत ही बढ़िया परफॉर्म थे एक्टर थे. उनकी सारी फिल्में कमाल की थी. जब भी मुलाकात होती थी वह हंसते मुस्कुराते रहते थे. लोगों को संयम रखते हुए आगे बढ़ने की और सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाना चाहिए.'

वहीं एक्टर डायरेक्टर धीरज कुमार का कहना है कि बॉलीवुड में सभी को संघर्ष करना पड़ता है. अपनी जगह बनाने के लिए और सुशांत ने जिस तरह का मुकाम पाया. वह काबिले तारीफ था लेकिन ऐसी कौन सी वजह रही थी उन्होंने इस तरह से जानलेवा कदम उठाया. यह सोचने पर मजबूर करता है. इतनी बढ़िया फिल्में, जबरदस्त अभिनय करने के बाद भी अगर कोई एक्टर इस तरह से अपनी जान लेता है जिसके साथ सवाल खड़े होते हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और कोई भी और इस तरह का कदम ना उठाए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news