Abhinav Kashyap के 'सुशांत और सलमान' वाले बयान पर Anurag Kashyap ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Abhinav Kashyap के 'सुशांत और सलमान' वाले बयान पर Anurag Kashyap ने दिया ऐसा रिएक्शन

अभिनव के मुद्दे पर मीडिया की तरफ से पूछे गए सवालों के जवाब में अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या वाली घटना ने हिंदी फिल्म जगत को स्तब्ध कर दिया है. एक तरफ लोग उनकी आत्महत्या को लेकर गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सुशांत को सिर्फ श्रद्धांजलि देकर काम खत्म कर रहे हैं. अभिनव के मुद्दे पर मीडिया की तरफ से पूछे गए सवालों के जवाब में अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपनी बात को साफ कर दिया है.

उन्होंने लिखा, 'लोग जानना चाहते हैं और मीडिया भी मुझे फोन कर रही है. मेरे इस बयान को मेरा आधिकारिक बयान समझा जाए. करीब दो साल पहले अभिनव ने मुझसे स्पष्ट रूप से कह दिया था कि मैं उनके काम से खुद को दूर रखूं. वह जो भी कहते हैं या फिर करते हैं, उस पर मेरा कुछ भी कहना उचित नहीं है.'

आपको बता दें, अभिनव कश्यप ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में काम करने वाली एजेंसियों को निशाने पर लिया है. उन्होंने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत को यशराज फिल्म्स की एजेंसी ने ऐसा कदम उठाने के लिए प्रेरित किया है. इस बड़े आरोप लगाने के साथ ही अभिनव ने सलमान खान के परिवार को भी इसका जिम्मेदार ठहराया है. 

बता दें, बीते रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत का कारण पिछले कुछ दिनों में पैदा हुए डिप्रेशन बताया जा रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Social Media Score

Scores
Over All Score 0
Digital Listening Score0
Facebook Score0
Instagram Score0
X Score0
YouTube Score0

Trending news