खून में सने पैर, वहशी और लाल चूड़ियां, देखें तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का दिलचस्प पोस्टर

इसे शेयर करते हुए तापसी ने फिल्‍म 'नमक हलाल' का गाना लिखा कि हसीन दिलरुबा, मिले तो दिल जवाँ, निसार हो गया, शिकारी खुद यहां, शिकार हो गया...' . बेशक फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है.

खून में सने पैर, वहशी और लाल चूड़ियां, देखें तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का दिलचस्प पोस्टर
फोटो साभार : तापसी पन्नू का ट्विटर

नई दिल्ली : तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dilruba) का पोस्टर चर्चा में है. इस पोस्टर में तापसी पन्नू का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन फिर भी पोस्टर में कुछ ऐसा है कि आप कुछ देर तक दिमाग लगाएंगे और कई सवाल आपके दिमाग में दौड़ जाएंगे.

पोस्टर में लड़की के पांव नजर आ रहे हैं जो खून से लथपथ जमीन पर खड़ी है. लड़की के हाथों में लाल चूड़ियां हैं. साथ में खून से सना हुआ एक चाकू दिख रहा और पास में ही एक किताब दिख रही है, जिस पर लिखा है वहशी. इस फिल्‍म में तापसी एक्‍टर विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी. इस फिल्‍म का निर्देशन विनी मैथ्‍यू करने वाले हैं.

इस पोस्‍टर को तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. शेयर करते हुए तापसी ने फिल्‍म 'नमक हलाल' का गाना लिखा कि हसीन दिलरुबा, मिले तो दिल जवाँ, निसार हो गया, शिकारी खुद यहां, शिकार हो गया...' . बेशक फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है.

बता दें कि तापसी पन्नू ने इस साल 'सांड की आंख', 'मिशन मंगल' और 'बदला' दी है. अगले साल तापसी अनुभव सिन्हा की थप्पड़, भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू और हसीन दिलरुबा में दिखेंगी.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें