close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उधर पाकिस्तान से जीती टीम इंडिया, इधर वायरल होने लगी तैमूर की तस्वीर

रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के बहुप्रतिक्षित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की. भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. 

उधर पाकिस्तान से जीती टीम इंडिया, इधर वायरल होने लगी तैमूर की तस्वीर
तैमूर की वायरल हुई इस फोटो में उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई है (फोटो सभारः bollywoodaccess/Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और पाकिस्तान का मैच हमेशा एक अलग माहौल बना लेता है. सबको इन दोनों टीम की भिडंत का इंतजार जरूर होता है. फिर चाहे वह बूढ़ा हो या जवान. कल के मैच में भारत की शानदार जीत के बाद पूरी इंडिया खुशी मना रही है. तो वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर खान के क्यूट बेबी तैमूर अली खान भी अपनी वायरल फोटो में बहुत खुश नजर आ रहे हैं. तैमूर की वायरल हुई इस फोटो में उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई है और वह कैमरे में सल्यूट करते नजर आ रहे हैं.

भारत ने पाक के खिलाफ लगातार सातवीं जीत दर्ज की
बता दें, रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के बहुप्रतिक्षित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की. भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. भारत और पाकिस्तान के बीच 1975, 1979, 1983, 1987 में कोई मुकाबला नहीं हुआ था. पहली बार दोनों टीमें 1992 में भिड़ी थीं और भारत ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जीत का जो सिलसिला शुरू किया था, वह आज तक कायम है. अब यह सिलसिला सात मैचों तक पहुंच गया है. 


(फोटो सभारः bollywoodaccess/Instagram)

इसके साथ ही भारत ने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार का भी हिसाब बराबर कर लिया है. पाकिस्तान ने बड़ा स्कोर खड़ा करते हुए भारत को घुटने टेकने और 180 रनों की हार पर मजबूर किया था. वह मैच जून में ही लंदन के द ओवल मैदान पर खेला गया था.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें