फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस ने थामा BJP का दामन, जेपी नड्डा ने दिलाई मेंबरशिप

कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने एक्ट्रेस को बीजेपी की मेंबरशिप दिलाई.

फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस ने थामा BJP का दामन, जेपी नड्डा ने दिलाई मेंबरशिप
दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नमिता ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

चेन्नई: फिल्मी दुनिया की हस्तियों का भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. शनिवार को दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नमिता (Namitha) ने बीजेपी का दामन थाम लिया. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) मौजूद रहे.

नमिता ने अपनी शादी के बाद एआईएडीएमके की सदस्यता ली थी. उनका नाम पार्टी के स्टार प्रवक्ताओं की सूची में शामिल था. अब उन्होंने अपने पति के साथ बीजेपी में शामिल होने के लिए AIADMK से नाता तोड़ लिया.

बीजेपी दक्षिण भारतीय राज्यों में लगातार अपनी पैठ बनाने में जुटी है. इसी सिलसिले में तमिलनाडु पहुंचे जेपी नड्डा की मौजूदगी में एक्ट्रेस नमिता समेत अदाकारा एमआर के बेटे राधा रवि ने भी पार्टी ज्वॉइन की.

नमिता आखिरी बार बिग बॉस सीज़न 1 तमिल में दिखाई दी थीं, जहां उन्होंने अपनी ईमानदारी के साथ दर्शकों को लुभाया था.

फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले नमिता को साल 1998 में मिस सूरत का ताज पहनाया गया था. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2001 में हिस्सा लिया था और वह प्रतियोगिता में तीसरी रनर अप रही थीं.

इसके अलावा उन्होंने 'सोनी व्यूअर्स चॉइस मिस इंडिया 2001' का खिताब भी जीता था. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस नमिता ने तेलुगु रोमांटिक फिल्म सोंथम (2002) के जरिए से डेब्यू किया था.

मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें