The Kerala Story: इस फिल्म पर देश में है अलग-अलग राय, जानिए किन राज्यों में खूब चल रही और कहां है विरोध
Advertisement
trendingNow11684804

The Kerala Story: इस फिल्म पर देश में है अलग-अलग राय, जानिए किन राज्यों में खूब चल रही और कहां है विरोध

The Kerala Story Weekend: यह वीकेंड बॉक्स ऑफिस के चेहरे पर मुस्कान लाया है. भले ही द केरल स्टोरी पर राजनीति तेज है, लेकिन दर्शक थिएटरों में लौटे हैं. हॉलीवुड फिल्म गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 को भी दर्शक मिल रहे हैं. द केरल स्टोरी का कहीं विरोध है तो कुछ राज्यों में इसे जमकर देखा जा रहा है. पढ़िए विस्तृत रिपोर्ट...

 

The Kerala Story: इस फिल्म पर देश में है अलग-अलग राय, जानिए किन राज्यों में खूब चल रही और कहां है विरोध

The Kerala Story Controversy: बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी का शानदार परफॉरमेंस जारी है. पहले दिन आठ करोड़ के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 10.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया. अनुमान है कि रविवार की छुट्टी का दिन इससे भी बेहतर होगा. शुरुआती संकेतों को अनुसार रविवार को फिल्म का कलेक्शन 14 करोड़ रुपये से अधिक हो सकता है. ऐसे में फिल्म पहले वीकेंड में 32 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करेगी. जबकि फिल्म का बजट मात्र 20 करोड़ रुपये है. फिल्म ने दूसरे दिन बड़ी हॉलीवुड रिलीज गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 को पीछे छोड़ दिया था.

जो नहीं हैं वयस्क
निर्माता विपुल शाह की अदा शर्मा स्टारर द केरल स्टोरी पर देश भर से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. फिल्म को साउथ में कई जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है. जबकि केरल के कई सिनेमाघरों से फिल्म नहीं चलाने के लिए कहा गया है. तमिलनाडु से खबरें हैं कि चेन्नई में फिल्म को बीच में रोकना पड़ा क्योंकि थियेटर मालिकों को तोड़फोड़ की आशंका थी. दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार वहां सरकार 18 साल के कम के किशोरों को भी यह फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित कर रही है. जबकि फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है. यानी यह फिल्म सिर्फ वयस्कों यानी 18 प्लस लोगों के लिए है. फिल्म में हिंसा और रेप के भयावह दृश्य हैं.

इन राज्यों में बढ़िया बिजनेस
खास बात यह है कि भले ही फिल्म दक्षिणी राज्य केरल में हिंदू-ईसाई युवतियों के इस्लाम में धर्मांतरण का मुद्दा बता रही है, परंतु उत्तर और मध्य भारत में इसे खूब देखा जा रहा है. मध्य प्रदेश के साथ यह फिल्म गुजरात, यूपी, बिहार और महाराष्ट्र में अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म को लेकर भले ही राजनीति तेज है, परंतु यह वीकेंड बॉक्स ऑफिस के लिए अच्छी खबर लाया है. द केरल स्टोरी के साथ गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 को भी देखने दर्शक आ रहे हैं और थियेटरों से कमाई हो रही है. कई जगहों से यह भी खबर है कि पब्लिक डिमांड पर कुछ थियेटरो में आधी रात को भी द केरल स्टोरी के शो चलाए गए हैं. इससे पहले शाहरुख की पठान की रिलीज के वक्त ऐसा हुआ था.

 

Trending news