BOX OFFICE पर चला 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेबल' का जादू, कमाए इतने करोड़!

रविवार को फिल्म की कमाई ने जबरदस्त उछाल मारा. वहीं आने वाले समय में भी फिल्म के कलेक्शन बढ़िया होने के आसार हैं...

BOX OFFICE पर चला 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेबल' का जादू, कमाए इतने करोड़!

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल (Jumanji: The Next Level)' का जादू भारतीय बॉक्स ऑफिस बेहद तरीके से चल रहा है. इस जबरदस्त फिल्म ने कमाई के मामले में रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' और इमरान हाशमी व ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' को पहले दिन ही पीछे छोड़ दिया है. वहीं पहले वीकेंड पर भी फिल्म सबसे बड़ा कलेक्शन हासिल कर चुकी है. 

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' ने गुरुवार शाम को पेड प्रीव्यू के जरिए 1.15 करोड़ रुपये, फिर शुक्रवार को यानी रिलीज के पहले दिन 5.05 करोड़, शनिवार को 8.35 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया. 

वहीं रविवार को फिल्म की कमाई ने जबरदस्त उछाल मारा. फिल्म ने कल रविवार को 10.10 करोड़ का कलेक्शन किया और इस सप्ताह की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई. फिल्म ने अब तक कुल 24.96 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं आने वाले समय में भी फिल्म के कलेक्शन बढ़िया होने के आसार हैं.  

'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' ने मारी BOX OFFICE की बाजी, 'मर्दानी' व 'द बॉडी' को पछाड़ा

ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, जैक ब्लैक, करेन गिलान, निक जोनास और ऑक्वाफिना स्टारर फिल्म 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल' पूरी दुनिया में अपनी बढ़त बनाए हुए है. इस फिल्म की रफ्तार को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म 'दबंग 3' के आने तक 50 करोड़ की कमाई पूरी कर सकती है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें