रिलीज हुआ 'Sye Raa' का दमदार टाइटल सॉन्ग, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO
Advertisement

रिलीज हुआ 'Sye Raa' का दमदार टाइटल सॉन्ग, देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

हाल ही रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से लोगों को इसके गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. 

यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन (Amithabh Bachchan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' का टाइटल सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. हाल ही रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से लोगों को इसके गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. टी-सीरीज द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म का यह टाइटल सॉन्ग काफी दमदार है. 

इस गाने में सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. वहीं, इसमें म्यूजिक अमित त्रिवेदी का है. गाने का लिरिक्स स्वानंद किरकिरे का है. हाला में 5 भाषाओं में रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को लोग अब बेहद पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर अब तक छाया हुआ है. हर भाषा में फिल्म पर काफी मेहनत की गई है. किसी भी भाषा का ट्रेलर देखने पर फिल्म में डबिंग और लिप्सिंग की खामियां नजर नहीं आ रहीं.  

बता दें, यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amithabh Bachchan) नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news