कभी खाया है दीपिका पादुकोण डोसा और पराठा थाली! यहां मेन्यू में है ये स्पेशल डिश

आपने अब तक सेलीब्रेटीज के नाम के फैन पेज, ग्रुप या ज्यादा से ज्यादा दुकानें देखीं होंगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण के नाम पर थाली और डोसा भी काफी चर्चित हो रहा है... 

कभी खाया है दीपिका पादुकोण डोसा और पराठा थाली! यहां मेन्यू में है ये स्पेशल डिश
दीपिका पादुकोण के नाम पर चली डिशेज, फोटो साभार: ट्विटर@deepikapadukone

नई दिल्ली: हाल ही में रणवीर सिंह से शादी के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी सुर्खियों में छाई रहीं. लेकिन अब दीपिका ऐसी बात के लिए सुर्खियों में छाईं हैं जिसके बारे में कभी उन्होंने सोचा भी न होगा. दीपिका के फैंस पूरी दुनिया में हैं, उनके नाम पर जमाने भर में फैंस क्लब भी हैं. लेकिन अब दीपिका पादुकोण के नाम पर थाली और डोसा भी सामने आ चुका है. चौंक गए न! तो आइए जानते हैं कि कहां है दीपिका की दीवानगी का यह आलम...

शायद किसी एक्टर या कलाकार ने अपने जीवन में इतने प्रसिद्ध होने की बात सपने में भी न सोची होगी कि उसके नाम पर डिशेज सर्व की जाने लगें. लेकिन इन दिनों ऐसे दो मेन्यू कार्ड सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं जिनमें दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा और थाली बेची जा रही हैं. इन्हें दीपिका ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण बनेंगी प्रोड्यूसर, फिल्म में करेंगी एसिड अटैक विक्टिम का रोल

एक देश में एक विदेश में 
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे दो जगहों के मेन्यू कार्ड देखे जा सकते हैं जिनमें से एक देश का है और एक विदेश का. पहली तस्वीर अमेरिका के टेक्सस में ऑस्टिन प्रांत की है, जहां पर डोसा लैब्स नाम के रेस्ट्रॉन्ट में दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा मेन्यू में दर्ज है. इस मेन्यू में कई तरह का डोसा नजर आ रहा है. जहां बीचों बीच दीपिका पादुकोण डोसा भी अपनी मौजूदगी से सबको चौंका रहा है, इसकी कीमत 10 डॉलर है.


दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा, फोटो साभार: ट्विटर@deepikapadukone

पुणे में है दीपिका पादुकोणे थाली 
विदेश में डोसा मिल रहा है तो पुणे के एक रेस्त्रां में तो दीपिका पादुकोण के नाम की पूरी थाली ही रखी गई है. मेन्यू कार्ड में थाली का नाम 'दीपिका पादुकोण पराठा थाली' लिखा है. इसमें ग्राहक सब्जी, राजमा-छोले, दाल मखनी, रोटी, चावल, सलाद, पापड़, स्वीट डिश यानी पूरे इंडियन खाने का मजा लिया जा सकता है. इस थाली की कीमत 600 रुपए है. 


दीपिका पादुकोण के साथ कई स्टार्स के नाम पर हैं थालियां, फोटो साभार: ट्विटर@deepikapadukone

वैसे गौर से देखने पर आप पाएंगे कि इस रेस्त्रां में दीपिका के साथ कई लोगों के नाम की थाली मौजूद है. इस मेन्यू के फोटो में, भगत सिंह, युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, यो यो हनी सिंह जैसे सितारों के नाम की थाली के नाम भी शामिल हैं. 

यह है सबसे कीमती 
बता दें कि इस मेन्यू को देखकर आप समझ जाएंगे कि इसका मालिक एक्शन का दीवाना है. क्योंकि यहां सबसे महंगी थाली दारा सिंह के नाम पर है, जिसकी कीमत 2400 रुपये लिखी हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें