ऐसे मिला था सलमान खान को पहला ब्रेक, जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ आए थे नजर
Advertisement

ऐसे मिला था सलमान खान को पहला ब्रेक, जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ आए थे नजर

क्या आप जानते हैं सलमान का पहली बार कैमरा से सामना कब और कैसे हुआ था?

सलमान की हालिया फिल्म 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. भाईजान की फिटनेस देखकर तो बिलकुल भी नहीं लगता कि वह 54 साल के हैं, जिसके पीछे की वजह है उनकी फिटनेस. सलमान अपने फेटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं. इसलिए तो आज के युवा भी उनसे बहुत ज्यादा प्रभावित हैं. साल 1988 में फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सलमान खान आज बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. इसी क्रम में आज हम आपको सलमान के करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

fallback

क्या आप जानते हैं सलमान का पहली बार कैमरा से सामना कब और कैसे हुआ था? चलिए, अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं. दरअसल, इस बात खुलासा खुद सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि करियर का पहला ब्रैक उन्हें एक विज्ञापन से मिला था, जो उन्हें फिल्ममेकर कैलाश सुरेंद्रनाथ ने दिया था. सलमान के अनुसार, एक बार वह सी रॉक क्लब में स्विमिंग कर रहे थे. इसी दौरान उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी और उसे इंप्रेस करने के लिए वह अजीबोगरीब तरीके से स्विमिंग करने लगे. 

fallback

स्विमिंग करते हुए जब सलमान एक ओर से दूसरी ओर पहुंचे तब वह लड़की वहां से जा चुकी थी. इसके बाद फार प्रोडक्शन से सलमान के पास एक विज्ञापन के लिए कॉल आया. हालांकि इस बात से वह काफी हैरान हुए कि उन्हें यह ऑफर कैसे मिला. उसके बाद वह कैलाश से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे. तब उन्होंने कैलाश से पूछा कि उन्हें उनका नंबर कैसे मिला? इस पर कैलाश ने कहा कि लड़की को तुम अपनी स्विमिंग से इंप्रेस कर रहे थे, वह मेरी गर्लफ्रेंड है. उसी ने मुझे बताया कि तुम अच्छी स्विमिंग कर लेते हो. वो इस ऐड को मालदीव में शूट करना चाहते थे और उन्हें कोई ऐसा चाहिए था जो अच्छी स्विमिंग जानता हो.

fallback

सलमान ने आगे बताया था कि इस विज्ञापन में वह जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के साथ समंदर के अंदर स्विमिंग की थी. बता दें, इन दिनों सलमान की हालिया फिल्म 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, कीचा और सई मांजरेकर भी अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं, दूसरी ओर वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे' की तैयारी में भी जुटे हुए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news