close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सैफ अली खान के पीछे पड़ गया यह पाकिस्तानी फैन, देखें VIDEO में क्या-क्या बोल रहा है

बहुत ही जल्द सैफ अली खान अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी लंदन में चल रही है.

सैफ अली खान के पीछे पड़ गया यह पाकिस्तानी फैन, देखें VIDEO में क्या-क्या बोल रहा है
भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. आईसीसी विश्व कप-2019 के इस बहुप्रतिक्षित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की. एक तरफ जहां, शिखर धवन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके तो वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल ने उनकी कमी टीम को महसूस नहीं होने दी. कुल मिलाकर देखा जाए तो शुरू से ही यह मैच टीम इंडिया के पक्ष में रही. पाकिस्तान न तो गेंदबाजी में कोई करिश्मा दिखाने में कामयाब हो पाए, और न ही बल्लेबाजी में. वहीं, दूसरी ओर इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ के साथ पहुंचे थे.

वायरल हो रहा है वीडियो
इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एक वीडियो तोजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी फैन सैफ के पीछे पड़ा हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, टीम इंडिया और पाकिस्तान का मैच देखने जैसे ही सैफ स्टेडियम के अंदर जा रहे थे, वहां मौजूद एक पाकिस्तानी फैन सैफ का पीछा करने लगा और उनका वीडियो बनाने लगा. वह वीडियो बनाते हुए यह कह रहा था कि 'इन्होंने फिल्मों में हमारे कई बंदे मारे हैं...', लेकिन सैफ उस पाकिस्तानी फैन को इग्नौर करते हुए आलिया एफ के साथ स्टेडियम के अंदर चले गए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. भारत और पाकिस्तान के बीच 1975, 1979, 1983, 1987 में कोई मुकाबला नहीं हुआ था. पहली बार दोनों टीमें 1992 में भिड़ी थीं और भारत ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जीत का जो सिलसिला शुरू किया था, वह आज तक कायम है. अब यह सिलसिला सात मैचों तक पहुंच गया है. वहीं, बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो बहुत ही जल्द सैफ अली खान अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी लंदन में चल रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें