बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर वायरल हुआ सलमान खान का यह जबरदस्त VIDEO
Advertisement
trendingNow1617021

बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर वायरल हुआ सलमान खान का यह जबरदस्त VIDEO

एसके फिल्म्स द्वारा इंस्टाग्राम पर सलमान के करियर से जुड़े एक वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें 'मैंने प्यार किया' से लेकर सलमान की फिल्म 'दबंग 3' तक के सफर को दिखाया गया है.

सलमान की हालिया रिलीज फिल्म 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) और उनके फैंस के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि सलमान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेमिसाल 30 साल पूरे कर लिए हैं. इस दौरान बॉलीवुड के कुछ सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई अनुभवों के साथ हर आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सलमान खान अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल साबित हुए हैं. इसी बीच एसके फिल्म्स द्वारा इंस्टाग्राम पर सलमान के करियर से जुड़े एक वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें 'मैंने प्यार किया' से लेकर सलमान की फिल्म 'दबंग 3' तक के सफर को दिखाया गया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

तीन दशकों के दौरान, सलमान ने 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' जैसी कुछ सुपरहिट फिल्में दीं, जिन्हें आज भी पसंद किया जाता है और दोनों ही फिल्में 300 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. अन्य फिल्मों के अलावा, सलमान खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में 'किक', 'भारत' और 'प्रेम रतन धन पायो' भी शामिल हैं, जो सभी 200 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में सफल रही थी. सलमान इस इंडस्ट्री में सबसे बड़े और लॉयल फैनबेस का आनंद लेते हैं, जो यही दर्शाता है कि सुपरस्टार की पहुंच सिर्फ बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों तक सीमित नहीं है. यही नहीं, सलमान खान एक मानवतावादी हैं और अपने 'बीइंग ह्यूमन' फाउंडेशन के माध्यम से, उन्होंने पूरे भारत में लाखों लोगों की मदद की है. 

fallback

सलमान की हालिया रिलीज फिल्म 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया है और 150 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है. एक दिलचस्प बात यह है कि यह सलमान की 15वीं लगातार ऐसी फिल्म है, जिसने अपने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. बता दें, प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, डिंपल कपाड़िया, सई मांजरेकर, अरबाज खान और सुदीप किच्चा भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news