close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिल्पा शेट्टी के बेटे का यह VIDEO हुआ वायरल, लोगों ने कहा- 'यह कमाल का है'

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "छोटे से जिमनास्टिक छात्र अपने गुरु और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सामने अपने कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ उसकी प्रेरणा बनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद." 

शिल्पा शेट्टी के बेटे का यह VIDEO हुआ वायरल, लोगों ने कहा- 'यह कमाल का है'
वियान को टाइगर सुपरहीरो कहकर बुलाते हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उनके बेटे वियान ने अपने गुरु और अभिनेता टाइगर श्रॉफ को खुश करने के लिए अपना पहला बैक फ्लिप किया. वियान को टाइगर सुपरहीरो कहकर बुलाते हैं. शिल्पा ने शनिवार को इसके एक छोटे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इसमें शर्टलेस टाइगर और बैक फ्लिप करते हुए वियान नजर आ रहे हैं.

वीडियो में वियान ने दिखाया जलवा
वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "छोटे से जिमनास्टिक छात्र अपने गुरु और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सामने अपने कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ उसकी प्रेरणा बनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद. वियान ने तुम्हें इम्प्रेस करने के लिए अपना 'पहला' बैक फ्लिप किया है." टाइगर ने इसका जवाब देते हुए कहा, "अब वह मेरी प्रेरणा है. यह मेरे सुपरहीरो ब्रो वियान के लिए सिर्फ एक शुरुआत है."

शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. इस वीडियो पर लोग शिल्पा के बेटे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो को देखकर कमाल बताया है. काम की बात करें तो टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें