Avengers सीरीज में काम चुके एक्टर ने की आत्महत्या, मरने से पहले लिखा 'इमोशनल पोस्ट'

हॉलीवुड एक्टर कैपी ने मरने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने हमेशा यही सोचा की मैं एक अच्छा आदमी हूं लेकिन मैं एक अच्छा आदमी बन नहीं सका.

Avengers सीरीज में काम चुके एक्टर ने की आत्महत्या, मरने से पहले लिखा 'इमोशनल पोस्ट'
इसाक कैपी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : हॉलीवुड एक्टर इसाक कैपी (Isaac Kappy) ने आत्महत्या कर ली. इसाक फिल्म 'थोर' में अभिनय कर चुके हैं. एरिजोना के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने यह जानकारी दी है. वह 42 वर्ष के थे. यूएसए टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने एरिजोना के फ्लैगस्टाफ के पास एक पुल से राजमार्ग पर कूदकर जान दे दी. 

हॉलीवुड एक्टर कैपी ने मरने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने हमेशा यही सोचा की मैं एक अच्छा आदमी हूं लेकिन मैं एक अच्छा आदमी बन नहीं सका. पूरी जिंदगी में एक बुरा आदमी ही रहा. मैं बहुत सारे लोगों को धोखा दिया. ड्रग्स चुराए और यहां तक कि मैं अपनी बॉडी को भी नुकसान पहुंचाया. पोस्ट के आखिरी में मैं अपने किए पर शर्मिंदा हूं और मैं लोगों को हमेशा समझता आया हूं. 

AIDS की बीमारी से मर रहा है ये एक्टर, बोले- 'जल्द ही बेघर भी हो जाऊंगा'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beware the man that has nothing to lose, for he has nothing to protect.

A post shared by Isaac Kappy (@isaackappy) on

इसाक कैपी ने कई बड़ी फिल्मों में छोटे किरदार निभाए थे. 2011 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थोर' में भी उन्होंने एक भूमिका निभाई थी. इसके अलावा 2009 में आई फिल्म 'टर्मिनेटर साल्वेशन' में उन्होंने बारबारोसा और इसी साल आई अन्य फिल्म 'फैनबॉयज' में गरफनकेल का किरदार निभाया था.