आज रिया और सुशांत की बहन का हो सकता है आमना-सामना, CBI दोनों से पूछताछ करेगी
Advertisement

आज रिया और सुशांत की बहन का हो सकता है आमना-सामना, CBI दोनों से पूछताछ करेगी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई आज (सोमवार) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से चौथी बार पूछताछ करेगी. 

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई आज (सोमवार) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से चौथी बार पूछताछ करेगी. साथ ही सीबीआई की टीम आज सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ करेगी, इसके लिए सीबीआई ने मीतू को समन भी भेजा है. सूत्रों के अनुसार आज मीतू सिंह और रिया चक्रवर्ती को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ हो सकती है. इस केस से जुड़े कुछ और लोगों से भी सवाल हो सकते हैं.

  1. रिया और मीतू सिंह का आज आमना-सामना हो सकता है
  2. रविवार को सीबीआई ने 9 घंटे की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ
  3. ड्रग्स एंगल पर भी रिया चक्रवर्ती किए गए कई सवाल

ये भी पढ़ें: #IAmSushant: सुशांत को इंसाफ के लिए ZEE NEWS की मुहिम को जबरदस्त समर्थन, आप भी जुड़िए

रविवार को 9 घंटे हुई रिया से पूछताछ
सुशांत सिंह केस में रविवार को सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस में 9 घंटे पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रिया से 1 जून 2020 से लेकर 14 जून 2020 के बीच घटनाक्रम पर बातचीत हुई. 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह का फ्लैट छोड़ा था और सुशांत सिंह का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को जहां रिया से 10 घंटे पूछताछ की थी, तो वहीं शनिवार को उनसे लगातार 7 घंटे पूछताछ की थी. इस तरह रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम अब तक कुल मिलाकर 26 घंटे की पूछताछ कर चुकी है.

ड्रग्स एंगल पर भी किए गए सवाल
सुत्रों की मानें तो रविवार को रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने ड्रग्स एंगल पर भी कई सवाल किए. सिद्धार्थ पीठानी के बयान में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह के घर मे मारिजुआना सहित अलग-अलग तरह की ड्रग्स मंगवाई जाती थी. जानकारी के मुताबिक रिया 5 लोगों की मदद लेती थी. रिया चक्रवर्ती के ड्रग वाले व्हाट्सऐप चैट में जिस गौरव आर्या का नाम आया था, वो गौरव आर्या पहली बार रविवार को मीडिया के सामने आया. मुंबई आने के लिए जब गौरव रोवा एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां उन्होंने मीडिया के सामने दावा किया कि वो सुशांत से कभी नहीं मिले, हालांकि रिया चक्रवर्ती से 2017 में मुलाकात हुई थी.

गौरव आर्या की आज होगी ED ऑफिस में पेशी
रिया चक्रवर्ती और गौरव आर्या की व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स का जिक्र आया था, इसी सिलसिले में गौरव आर्या को पूछताछ के लिए तलब किया गया है. गौरव आर्या भी तकरीबन 11 बजे ईडी दफ्तर पहुंचेंगे. गौरव से फाइनेंशियल अंगलेनौर ड्रग्स एंगल पर पूछताछ होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news