फराह खान के बच्चों की तस्वीर पर ट्रोल करने वालों पर भड़के इमरान हाशमी, कहा...

एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फ़िल्म 'चीट इंडिया' को प्रमोट कर रहे हैं

फराह खान के बच्चों की तस्वीर पर ट्रोल करने वालों पर भड़के इमरान हाशमी, कहा...

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड के किसिंग बॉय अपनी इमेज को बदलते नजर आ रहे हैं. एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फ़िल्म 'चीट इंडिया' को प्रमोट कर रहे हैं. इमरान एजुकेशन सिस्टम पर बनी इस फिल्म को अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मान रहे हैं. लेकिन इसी प्रमोशन के बीच इमरान से फराह खान के बच्चों की पूजा करती फोटो ट्रोल होने पर बात हुई तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. 

जी न्यूज़ के खास बातचीत में इमरान हाशमी अलग-अलग सवालों के जवाब देते हुए नजर आए. इमरान हाशमी से सवाल पूछा गया कि अभी हाल ही में फरहा खान ने अपने बच्चों की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनके बच्चे पूजा करते हुए नजर आ रहे थे. जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया.

जिस पर इमरान हाशमी ने बड़े बेबाक तरीके से कहा, 'ट्रोल करने वाले  जॉब्लेस फ्रस्ट्रेटेड लोग हैं. उनके पास कोई काम नहीं है. सोशल मीडिया पर ये फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए आते हैं. इनकी बातों का कोई मतलब नहीं होता और इनकी बातों पर रिएक्ट भी नहीं  करना चाहिए. इन्हें पूरी तरह से इग्नोर करना चाहिए.' 

सोशल मीडिया पर अक्सर कई सिलेब्रिटीज ट्रोल होते हैं. उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स लिखे जाते हैं उन्हें ट्रोल किया जाता है लेकिन अब सेलिब्रिटीज को इस बात का पता चल चुका है कि जो उनके फैंस है , उन्हें ट्रोल नहीं करेंगे..  और यही वजह है कि अब सेलिब्रिटीज ने इन गुमनाम ट्रोलर्स को इग्नोर करना भी सीख लिया है.

फरहा की इसी पोस्ट पर जब जी ने उनसे उनकी राय ली थी तब फरहा ने भी यही कहा था कि उन्हें जो पोस्ट करना था, अपने इंस्टा पर उन्होंने पोस्ट किया... वह किसी की जवाबदेही नहीं है. 2019 चल रहा है लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है कौन क्या सोचता है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

आपको बता दें इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और उन्हें इससे काफी उम्मीदें भी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें