close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: देखते ही देखते कुंभ के आसमान पर छा गए आलिया-रणबीर, 150 ड्रोन से बना 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो

खास रही कुंभ में महाशिवरात्री की शाम. जहां ड्रोन की मदद से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की टीम ने अपना जादू चलाया

VIDEO: देखते ही देखते कुंभ के आसमान पर छा गए आलिया-रणबीर, 150 ड्रोन से बना 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो
ऐसा था नजारा, फोटो साभार: INSTAGRAM@Aliabhatt

नई दिल्ली: 'कुंभ' में भोले के भक्तों के बीच 'महाशिवरात्री' की रात अचानक से आसमान कुछ जादूई सा हो चला. ऐसा लगने लगा माने कई सितारे मां गंगा के करीब आ चुके हैं. देखते ही देखते आसमान में अजब-गजब आकार बनने शुरु हुए और अंत में वहां आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो छा गया. जी हां! कुछ ऐसी ही रही कुंभ में महाशिवरात्री की शाम. जहां ड्रोन की मदद से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की टीम ने अपना जादू चलाया.  

लंबे समय से लोगों को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का इंतजार है, ऐसे में कुंभ मेले के समापन के चंद घंटे पहले यहां के आसमान में यह जादूई करतब शिव भक्तों के साथ बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए बड़ा सरप्राइज दे गया. इस तरह फिल्म की टीम ने अपना पहला लोगो एक शुभ दिन और शुभ जगह से पर रिलीज किया. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brahmastra promotion at KumbhBollywood

A post shared by Ranbir Kapoor  on

फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ रणबीर और आलिया प्रयागराज कुंभ मेले में पहुंचे. इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किए हैं जिनमें लोगो जारी करने से पहले यह तीनों ही पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जोहर ने भी इस पूरे कार्यक्रम का एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. देखिए यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brahmstra  Logo launch at kumbh2019 Ranbirkapoor aliabhatt ayanmukerji kartikaaryan

A post shared by RK  on

150 ड्रोन से बना 
फिल्म मेकर्स ने कुंभ मेले में यह जादूई कारनामा 150 ड्रोन की रौशनी के जरिए किया. जिसमें कुंभ के आसमान में 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो बना इसके साथ ही भारत के झंडे की आकृति भी आसमान में बनी. इस सबके बाद अंत में आसमान में 'ब्रह्मास्त्र' का नाम लिखा गया. 

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में आलिया के किरदार का नाम ईशा और रणबीर के किरदार का नाम शिवा है. फिल्म में मौनी रॉय भी अहम किरदार में हैं. महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म को 15 अगस्त 2019 स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किए जाने की बात की जा रही थी. लेकिन अब इसे क्रिसमस के आसपास दिसंबर 2019 में रिलीज किया जा सकता है. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और साउथ सुपर स्टार नागार्जुन भी मेहमान भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें