बॉक्स ऑफिस पर है छाया है 'उरी' का जलवा, 5 दिन में कमाई 50 करोड़ पार
Advertisement
trendingNow1489576

बॉक्स ऑफिस पर है छाया है 'उरी' का जलवा, 5 दिन में कमाई 50 करोड़ पार

एक्‍टर विक्‍की कौशल की फिल्म 'उरी' अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है

विक्की कौशल, फोटो साभार: ट्विटर@Vicky Kaushal

नई दिल्ली: विक्की कौशल जब फौजी के रूप में पर्दे पर आए तो देखने वालों का ऐसा दिल जीता कि फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही. पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने लगातार अपना सिक्का जमाए रखा रखा है. असल घटना पर बनी यह फिल्म दर्शकों को इस तरह पसंद आ रही है कि पांचवे दिन में फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को भी काफी तारीफ मिल रही है, तो फिल्म भी अपने दर्शकों के जोश को बरकरार रखे है. जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में साल 2016 में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस हमले का बदला लेने के लिए हमारे देश की सीमा की रक्षा करने वाले जाबांज सैनिकों ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था, जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई थी. यह फिल्म एक बार फिर उस सफलता को याद दिलाकर भारतीयों का सीना चौंड़ा कर देने में सफल है. 

fallback

मंगलवार को कमाए इतने करोड़ 
इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई दर्ज की है. जहां पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ से ओपनिंग की थी तो वहीं पहले ही वीकेंड में फिल्म ने जोरदार कमाई के आंकड़े हासिल किए थे. शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 10.51 करोड़ की कमाई करके 45 करोड़ की कमाई की थी. 

वहीं मंगलवार को फिल्म ने 9.57 करोड़ रुपए की कमाई करके कुछ 55.81 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छुआ है. अब कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. 

fallback

बता दें कि डायरेक्टर आदित्‍य धर की फिल्म 'उरी' में विक्की कौशल के अलावा मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कृति कुल्‍हारी, स्‍वरूप संपत और रजित कपूर मुख्य किरदार में में हैं. 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' सच्‍ची घटना पर बनी फिल्‍म है. फिल्‍म की कहानी है आर्मी ऑफिसर विहान शेरगिल की, जो उरी पर हुए हमलों के बाद बुरी तरह आहत है. वह इस आतंकी हमले का जवाब देने के लिए पूरी सर्जिकल स्‍ट्राइक की प्‍लानिंग करता है. अपनी सीनियर अधिकारियों को विश्‍वास में लेकर वह इस ऑपरेशन को लीड करता है. फिल्‍म का क्‍लाइमैक्‍स काफी दमदार तरीके से किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news