VIRAL VIDEO: एक्ट्रेस ने खाए चटपटे गोल-गप्पे! बोलीं- 'और स्पाइसी बनाओ'
Advertisement
trendingNow1552819

VIRAL VIDEO: एक्ट्रेस ने खाए चटपटे गोल-गप्पे! बोलीं- 'और स्पाइसी बनाओ'

गोल-गप्पे तो हर लड़की की फेवरेट लिस्ट में सबसे ऊपर होते हैा लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गोल-गप्पों से अपना प्यार सबके सामने जता दिया है.

उर्वशी जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' से बड़े पर्दे पर दोबारा एंट्री करने जा रही हैं. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: गोल-गप्पे तो हर लड़की की फेवरेट लिस्ट में सबसे ऊपर होते हैा लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गोल-गप्पों से अपना प्यार सबके सामने जता दिया है. उर्वशी रौतेला इन दिनों स्क्रीन से तो दूरी बनाए हैं लेकिन अपने वीडियो और तस्वीरों के कारण वह आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसे में उनका यह गोल-गप्पे वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

यह वीडियो उर्वशी के फैंस को तो पसंद आ रहा है साथ ही लग रहा है कि गोल-गप्पा लवर्स के लिए भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इसलिए शेयर होने मात्र कुछ ही घंटों में यह वीडियो अब तक 23 लाख 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

GIRLS BE LIKE, bhaiya #golgappe aur spicy dahi

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

इस वीडियो में उर्वशी काफी मजे में गोल-गप्पों का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर साफ नजर आ रहा है कि उर्वशी रौतेला भी गोल-गप्पे की बेहद दीवानी हैं. गोल गप्पे खाने के बाद उर्वशी ने काफी कूल अंदाज में उनके टेस्ट को बयां किया है. 

येलो टॉप और ब्लैक जैकेट में उर्वशी रौतेला का लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा है. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, '''लड़कियां अकसर ऐसी होती हैं कि भैया गोलगप्पे और स्पाइसी बनाओ.' 

fallback

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' से बड़े पर्दे पर दोबारा एंट्री करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news