हैवी गाउन के चलते ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, अकेले 4 कुर्सियों पर बैठी दिखीं Actress

अवॉर्ड शो में खास दिखने की चाह में फिल्मी सितारे काफी कुछ अनोखा करते हैं. इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में उर्वशी रौतेला का अनोखा अंदाज देखने को मिला है, जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आईं.

हैवी गाउन के चलते ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, अकेले 4 कुर्सियों पर बैठी दिखीं Actress
उर्वशी रौतेला (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः इस साल का फिल्फेयर अवॉर्ड असम के गुवाहाटी में आयोजित हुआ था. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में फिल्मी दुनिया के तमाम बड़े सितारे मौजूद थे. इस तरह के आयोजनों में कई सितारे खास दिखने की चाह में अनोखी ड्रेस पहने नजर आते हैं. 

उर्वशी ने खींचा सभी का ध्यान
इस बार के फिल्मफेयर इवेंट में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सभी को अपने गाउन से चकित कर दिया था. उन्होंने इवेंट में मौजूद लोगों को अपने फैशन सेंस से आकर्षित किया. उर्वशी विशेष गेटअप में नजर आईं. अपने इसी गेटअप की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये भी पढ़ेंः इन फिल्मी सितारों की पत्नियां, कमाई में हैं अपने पतियों से भी आगे

वीडियो आाया सामने
दरअसल, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. वह वीडियो में भारी-भरकम 'ऑफ शोल्डर इम्बैलिश्ड बॉल गाउन' पहने दिख रही हैं. उनकी यह पोशाक काफी ज्यादा जगह घेरती नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि वह अकेले चार कुर्सियों को घेर कर बैठी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लोगों ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल
उर्वशी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मेरी शानदार टीम के बिना मेरा सबसे भारी रेड कारपेट एक्सपीरियंस संभव नहीं हो पाता. मैं 4 सीट पर बैठी थी.' वीडियो के सामने आते ही लोग उर्वशी को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल करने लगे. लोग उनकी ड्रेस का मजाक बना रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि जहां लोग एक सीट पर बैठने के लिए पैसे देते हैं, वह अकेले 4 सीटों पर बैठी हैं.

एक यूजर ने इस तरह की ड्रेस पहनने की जरूरत पर ही सवाल खड़े कर दिए. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि इसमें तो पूरे घर के दो जोड़ी कपड़े बन जाएंगे.

बता दें कि फिल्मफेयर में रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का बोलबाला रहा. सारे बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड गली बॉय को देने से फैंस ने फिल्मफेयर के प्रति नाराजगी जताई है.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.