60 साल की उम्र में ऐसे दिखेंगे आपके फेवरेट सितारे! PHOTOS देख रह जाएंगे दंग...
Advertisement

60 साल की उम्र में ऐसे दिखेंगे आपके फेवरेट सितारे! PHOTOS देख रह जाएंगे दंग...

इन दिनों सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह है चैलेंज की बाढ़ आ चुकी है, जहां हाल ही में बॉटल कप चैलेंज ने धूम मचाई वहीं अब सब अपनी ओल्ड एज वाले लुक की फोटो से लोगों को चौंका रहे हैं...

60 साल की उम्र में ऐसे दिखेंगे आपके फेवरेट सितारे! PHOTOS देख रह जाएंगे दंग...

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह है चैलेंज की बाढ़ आ चुकी है और इन सभी चैलेंज को पूरा करने में बॉलीवुड के सितारे भी पीछे नहीं रहते. जहां हाल ही में बॉटल कैप चैलेंज ने धूम मचाई वहीं अब सब अपनी ओल्ड एज वाले लुक की फोटो से लोगों को चौंका रहे हैं. अपने फेवरेट सितारों का 60 साल वाला लुक देखकर सभी फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

यह नया चैलेंज बीते महीने में सामने आए बेबी फिल्टर चैलेंज से कुछ मिलता जुलता है. बस जहां उस दौरान हमारे स्टार्स बच्चे नजर आ रहे थे तो अब सुपरस्टार्स बड़े उम्रदराज नजर आ रहे हैं. 

वरुण धवन
अब इस चैलेंज में उतरते हुए एक्टर वरुण धवन ने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो में वरुण ओल्ड एज फिल्टर के बाद भी काफी डैशिंग दिख रह हैं. अब वरुण के फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Old age hit me like .. 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ने भी फेस ऐप चैलेंज में छलांग लगाने में देर नहीं लगाई. अर्जुन ने इस चैलेंज की एक ही तस्वीर से लोगों का दिल जीत लिया है. अर्जुन कपूर ओल्ड एज में भी बड़े ही दमदार लग रहे हैं. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, 'बुढ़ापे ने मुझे ऐसा मारा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

perfect

A post shared by RANVEERSINGH (@ranveersingh_updates) on

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह
हमारे सुपरस्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक फैन पेज ने उनकी एक शादी की तस्वीर को इस एप के फिल्टर के साथ शेयर किया है. 60 साल की उम्र वाले इस एप में भी इन दोनों की जोड़ी दुनिया की सबसे रोमांटिक और खूबसूरत जोड़ी लग रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news