सांप-बिच्छुओं से भरे जंगल में निकल पड़े विक्की कौशल, फैंस ने पूछा- भाई भाभी के बिना ही?
Advertisement

सांप-बिच्छुओं से भरे जंगल में निकल पड़े विक्की कौशल, फैंस ने पूछा- भाई भाभी के बिना ही?

इस पोस्टर में जंगल में बहती नदी और अजगर भी दिखाए गए हैं. पोस्टर काफी इंप्रेसिव है और इसे देखकर अब इस खास एपिसोड के लिए सब्र रखना मुश्किल लग रहा है.

विक्की कौशल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal ने हाल ही में अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देकर चौंका दिया. विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वह जल्द ही रियलिटी टीवी शो INTO THE WILD में नजर आएंगे. Vicky Kaushal ने सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स के साथ अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह आगे और बेयर पीछे नजर आ रहे थे.

  1. फैंस ने पूछा कटरीना से जुड़ा सवाल
  2. बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे विक्की
  3. शादी के बंधन में बंध जाएंगे कटरीना-विक्की

फैंस ने पूछा कटरीना से जुड़ा सवाल
इस पोस्टर में जंगल में बहती नदी और अजगर भी दिखाए गए हैं. पोस्टर काफी इंप्रेसिव है और इसे देखकर अब इस खास एपिसोड के लिए सब्र रखना मुश्किल लग रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) द्वारा इस पोस्ट को किए जाने के बाद लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में उनसे क्या-क्या सवाल पूछे हैं?

बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे विक्की
अधिकतर फैंस ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से कॉमेंट करके पूछा है कि भाभी को छोड़कर अकेले ही इस शो में क्यों जा रहे हैं? कुछ फैंस ने लिखा है कि आखिर क्यों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इस खास शो में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नहीं हैं. बता दें कि इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जल्द होने जा रही शादी खबरें जमकर वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

शादी के बंधन में बंध जाएंगे कटरीना-विक्की
दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और बीच-बीच में दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर नजर भी आ चुकी हैं. लेकिन खुलकर दोनों ने कभी भी अपने इश्क का इजहार नहीं किया है. हालांकि माना जा रहा है कि जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

इसे भी पढ़ें: नाइट ड्रेस में 'अंजलि भाभी' की फोटो हुई वायरल, गुलाबों से सजी सेज पर दिखाया दिलकश अंदाजएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news