close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मधुर भंडारकर और जॉन अब्राहिम ने किया सुषमा स्वराज को याद, आंखें दिखी नम

मंगलवार देरा रात दिल का दौरा पड़ने से राजनीति के पलट का चमकता सितारा सुषमा हमेशा के लिए अनंत में खो गया है. राजनैतिक चेहरों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सब इस खबर से स्तब्ध हैं...

VIDEO: मधुर भंडारकर और जॉन अब्राहिम ने किया सुषमा स्वराज को याद, आंखें दिखी नम

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और प्रखर वक्ता सुषमा स्वराज के निधन से पूरा देश सदमे में है. मंगलवार देरा रात दिल का दौरा पड़ने से राजनीति के पलट का चमकता सितारा सुषमा हमेशा के लिए अनंत में खो गया है. राजनैतिक चेहरों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सब इस खबर से स्तब्ध हैं. इस मौके पर जी न्यूज ने कुछ बॉलीवुड हस्तियों से बात की. इस बातचीत में जॉन अब्राहिम से लेकर मधुर भंडारकर तक सुषमा दीदी को याद करके गमजदा नजर आए. 

इस मौके पर बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने जहां सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज के साथ तस्वीर शेयर की वहीं जी न्यूज से हुई बात में वह उनके जीवन के बड़े कामों को याद करते दिखे. देखिए यह वीडियो...

अभिनेता गजेंद्र चौहान ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने 10 मिनट का समय दिया था लेकिन जब बात की तो पूरे 30 मिनट तक उनके काम के संबंध में बात करती रहीं. उनकी सहजता को याद करके गजेंद्र काफी इमोशनल नजर आए.

जॉन अब्राहम सुषमा स्वराज द्वारा किए गए देश के प्रति समर्पण को याद करते हुए दिल्ली के रिफ्यूजी कैंप की बात करते हैं. जॉन कहते हैं कि 47 साल की उम्र में जिस तरह से सुषमा जी ने रिफ्यूजी कैंप में जाकर लोगों का मनोबल का मनोबल बढ़ाया था और उनकी रोंगटे खड़े कर देने वाली स्पीच वह आज भी नहीं भूले हैं. उनकी अंतिम यात्रा में जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री मोदी जी और बाकी नेता गमगीन नजर आए यह इस बात का प्रमाण है कि वह कितनी महान नेता थी. देश ने एक महान नेता को खोया है जिसकी पूर्ति होना असंभव है.

वहीं निखिल आडवाणी सुषमा जी को याद करते हुए कहते हैं कि पहले तो उन्हें उनकी देहांत की खबर पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन फिर जब लगातार अलग-अलग ट्वीट सामने आए तब समझ आया कि वह हमारे बीच नहीं हैं. निखिल कहते हैं कि एक फोटोग्राफ सुषमा जी की वायरल हो रही है जिसमें कि विदेशों के मंत्री खड़े हैं और उन सबके के बीच 4 फीट की हमारे देश की प्रतिनिधि महान नेता इकलौती महिला सुषमा जी खड़ी है उनका कद उन सभी पुरुष नेताओं के सामने सबसे बड़ा नजर आता है. यही दर्शाता है कि सुषमा जी जैसी महान प्रेरणादाई नेता को हमने खो दिया है और इस कमी की भरपाई नहीं हो सकती.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें