अमिताभ बच्चन की फोटो को देख कुछ ऐसा रहा रेखा का रिएक्शन, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1493775

अमिताभ बच्चन की फोटो को देख कुछ ऐसा रहा रेखा का रिएक्शन, Video वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने बॉलीवुड के पॉप्युलर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2019 की लॉन्चिंग के ईवेंट में हिस्सा लिया.

अमिताभ बच्चन की फोटो को देख कुछ ऐसा रहा रेखा का रिएक्शन, Video वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने बॉलीवुड के पॉप्युलर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2019 की लॉन्चिंग के ईवेंट में हिस्सा लिया. वह कई वर्षों से इस ईवेंट में भाग लेते आ रही हैं. इस साल भी रेखा ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई लेकिन इस मौके का एक वीडियो वायरल हो रहा है. रेखा, अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर कुछ ऐसा रिएक्शन देती हैं कि सब हैरान रह जाते हैं. 

वीडियो देखने पर साफ पता चलता है कि रेखा, डब्बू रतनानी और बच्चों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं. इसी बीच ईवेंट में मौजूद फोटोग्राफर उनसे कुछ खास पोज देने का अनुरोध करते हैं. रेखा उनकी डिमांड पर ध्यान देते हुए कूल अंदाज में तस्वीरें खिंचवाती हैं लेकिन फोटोग्राफर रेखा से अकेले पोज देने के लिए कहते हैं. रेखा पोज देने के लिए आगे बढ़ती है लेकिन फाइनल पोज देने से पहले पीछे मुड़कर देती हैं. रेखा पीछे मुड़कर देखती हैं तो वहां अमिताभ बच्चन का पोस्टर लगा हुआ है. बस फिर क्या था, इतना देखते ही रेखा वहां से हट जाती हैं और सब लोग हंसने लगते हैं.  

 

ब्लैक ड्रेस भी रही चर्चा में 
डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्चिंग ईवेंट में रेखा की ब्लैक ड्रेस काफी चर्चा में भी रही. इसी ईवेंट से जुड़ा एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें रेखा और विद्या बालन किसी बात पर जोर से ठहाके लगाती नजर आ रही हैं. दोनों अभिनेत्रियों एकदूसरे के कान में कुछ कहती नजर आ रही हैं. दोनों ने फिर मिलकर फोटोग्राफर को पोज दिए. 

Trending news