VIDEO: शाहरुख के फैन हैं ये नाइजीरियन लड़के, इनकी आवाज में जरूर सुनिए 'भोली सी सूरत'

वीडियो में लड़के अपने अंदाज में 1997 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' का एक फेसम सॉन्ग 'भोली सी सूरत' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

VIDEO: शाहरुख के फैन हैं ये नाइजीरियन लड़के, इनकी आवाज में जरूर सुनिए 'भोली सी सूरत'
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अच्छा खासा रेस्पांस मिलता दिख रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के फैन्स दुनियाभर में हैं. शाहरुख को लोग वर्ल्डवाइड कितना पसंद करते हैं, इसका एक उदाहरण हमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो से मिल सकता है. इस वीडियो को नाइजीरिया के कुछ लड़कों ने मिलकर बनाया है. वीडियो में लड़के अपने अंदाज में 1997 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' का एक फेसम सॉन्ग 'भोली सी सूरत' गाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो इतना प्यारा है कि आप जितनी बार इस वीडियो को देखेंगे आपका दिल नहीं भरेगा. 

वायरल हो रहा वीडियो 
जरा सोचिए, कोई ऐसी भाषा जिसे आप जानते नहीं हैं, वैसे में उस भाषा में सॉन्ग गाना आपके लिए कितना कठिन होगा. वीडियो देखकर ऐसा महसूस होता है कि इन लड़कों ने इस गाने के लिए भरपूर मेहनत किया होगा. ट्विटर पर अली गुल खान नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं आपको बता रहा हूं ये नाइजीरियन हम देसी लोगों से भी ज्यादा बॉलीवुड देखते हैं. ये लड़के एक बार फिर शानदार गाने के साथ वापस आ गए हैं.' आप भी देखिए यह वायरल वीडियो-   

बता दें, इससे पहले भी इन लड़कों ने शाहरुख की फिल्म 'कल हो न हो' का टाइटल सॉन्ग गाया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर अच्छा खासा रेस्पांस मिलता दिख रहा है. पिछले वीडियो की तरह इसमें भी कई लड़के हैं. उनमें से एक है जो मेन सिंगर की भूमिका में हैं और बाकि चारों लड़के बेहतरीन तरीके से शाहरुख खान के ‘भोली सी सूरत’ गाने को सपोर्ट दे रहे हैं.

बता दें, पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इस फिल्म में उनकी अभिनय की काफी तारीफ हुई. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आई थीं. फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान 'बउआ' के किरदार में हैं, जो एक 38 साल का बौना इंसान था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें