VIDEO: नजर आया सपना चौधरी का फौजी भाईयों के लिए प्यार, देखकर बह निकलेंगे आपके भी आंसू

इन दिनों जहां भारतीय सैनिक देश के सबसे बड़े हीरो बनकर सामने आए हैं, ऐसे में सपना चौधरी का यह वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है...

VIDEO: नजर आया सपना चौधरी का फौजी भाईयों के लिए प्यार, देखकर बह निकलेंगे आपके भी आंसू
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: आज जहां देश भर में भारतीय वायु सेना के जांबाज रियल लाइफ हीरो बनकर छाए हुए हैं ऐसे में देश की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. यह वीडियो भारतीय सैनिकों के लिए ही समर्पित है. जहां सपना चौधरी फौजी की बहन बनकर सामने आई हैं. वायुसेना की तरु से पुलवामा हमले के मुहतोड़ जवाब देने के बाद से यह वीडियो काफी वायरल हो गया है. 

वीडियो में सपना लाल साड़ी पहनकर चिता के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. सपना का यह वीडियो हर भारतीय को इमोशनल कर देने के लिए काफी है. वीडियो को देखते ही हर इंसान के दिल में देशभक्ति का जज्बा जाग सकता है. इस वीडियो में सपना चौधरी चिता के सामने खड़ी हैं और उनकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. 

इस वीडियो के बारे में बात करें तो इसमें सपना चौधरी एक फौजी की बहन बनकर सामने आई हैं. उनका भाई शहीद हो चुका है, इसमें सपना के चेहरे पर दर्द और गर्व साफ तौर पर देखा जा सकता है. वीडियो के अंत में वह अपने छोटे से बेटे से कहती हैं, 'मेरा बेटा अपने मामा जैसा बनेगा'.  

बता दें कि यह वायरल वीडियो एक हरियाणवी गाने का है. इसे सिंगर अंशु मोरखी ने गाया है इसमें सपना चौधरी के साथ एक्टर सुरेंद्र काला एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. यह गाना इस दौरान जमकर इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 


दो दिन पहली की तस्वीर, फोटो साभार: इंस्टाग्राम@itssapnachoudhary

बता दें कि सपना चौधरी ने सैनिकों की एक जोशीली तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर की थी, वह आए दिन देशभक्ति से संबंधित पोस्ट करती रहती हैं. गौरतलब है कि सपना ने इसी महीने 8 तारीख को बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन ट्रेलर के सामने आने पर सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें