VIDEO: लोगों को बेहद पसंद आ रहा नेहा कक्कड़ का ये अंदाज, फिर से इंटरनेट पर बरपाया कहर

नेहा कक्कड़ के आवाज में भी लोगों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है.

VIDEO: लोगों को बेहद पसंद आ रहा नेहा कक्कड़ का ये अंदाज, फिर से इंटरनेट पर बरपाया कहर
76 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाना 'इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता' सोशल मीडिया पर इतना वायरल वायरल हुआ कि आज भी यह गाना लोगों के बीच मशहूर है. यूट्यूब पर अपलोड हुआ 4 मिनट 25 सेकेंड के इस गाने को लोग इतना पसंद किया गया कि अब तक इसे 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब इसी गाना को सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. 

76 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नेहा कक्कड़ के आवाज में भी लोगों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि नेहा द्वारा दो दिन पहले 31 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 76 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ ने अपने गानों से फैंस के दिल में जो जगह बनाई है उसके पीछे सालों की मेहनत है. नेहा अपने गानों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. पिछले दिनों नेहा यूएस और कनाडा टूर पर थीं और उससे पहले नेहा ने सिंगर सोनू निगम के साथ मिलकर एक फोटोशूट कराया था जो काफी वायरल हुआ. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शूट वीडियो को शेयर किया है. बता दें कि नेहा पिछले दिनों एक सिंगिंग रियलिटी शो जज करते हुए नजर आई थीं. 

ब्रेकअप के बाद नेहा ने खुद को काफी संभालने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर सेलीब्रेशन तक नेहा ने जितनी भी तस्वीरें शेयर की हैं, उससे यह साफ पता चलता है कि वह अपनी जिंदगी के बुरे फेज से बाहर निकल रही हैं और खुश महसूस कर रही हैं. सबको लगा कि नेहा ने अपनी हिम्मत और खुशमिजाजी से बुरे दौर पर जीत हासिल कर ली है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.