Vidya Balan के फैंस के लिए खुशखबरी, मेलबर्न फेस्ट में दिखाई जाएगी ये फिल्म
Advertisement
trendingNow1766437

Vidya Balan के फैंस के लिए खुशखबरी, मेलबर्न फेस्ट में दिखाई जाएगी ये फिल्म

फेस्ट में 'नटखट' ओपनिंग फिल्म होगी, जिसमें एक ऐसी मां की कहानी दिखाई जाएगी जो अपने युवा बेटे को लैंगिक समानता के बारे में सिखाती है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: विद्या बालन (Vidya Balan) निर्मित 'नटखट' और मराठी फिल्म 'हबड्डी' 23 अक्टूबर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में भाग लेगी. महामारी के खतरे के कारण इस फेस्ट को 23 से 30 अक्टूबर के बीच वर्चुअल तौर पर आयोजित किया जाएगा. फेस्ट में 'नटखट' ओपनिंग फिल्म होगी, जिसमें एक ऐसी मां की कहानी दिखाई जाएगी जो अपने युवा बेटे को लैंगिक समानता के बारे में सिखाती है.

  1. विद्या बालन निर्मित 'नटखट' इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में भाग लेगी
  2. यह फेस्ट 17 भाषाओं में 60 से अधिक फिल्मों को प्रदर्शित करेगा
  3. फेस्ट में 'नटखट' ओपनिंग फिल्म होगी

मेलबर्न में दिखाई जाएगी 'नटखट' 
इसे नचिकेत सामंत की 'हबड्डी' के साथ एक डबल बोनान्जा पैकेज में प्रदर्शित किया जाएगा. हर साल की तरह यह फेस्ट 17 भाषाओं में 60 से अधिक फिल्मों को प्रदर्शित करेगा. फेस्ट पर प्रदर्शित होने वाली फिल्में फेस्ट के आधिकारिक वेबसाइट पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगी. फेस्ट में बॉलीवुड, बियॉन्ड बॉलीवुड, फिल्म इंडिया वल्र्ड, डॉक्यूमेंट्रीज एंड शॉर्ट्स, सेक्शन है.

निर्देशक ने कही ये बात
फेस्ट के निर्देशक मितु भौमिक लांगे ने कहा, 'यह एक असामान्य समय है जिससे दुनिया अब पहले से और अधिक कठिनाइयों से गुजर रही है, सिनेमा लोगों की समर्थन प्रणाली रही है और अंधेरे समय से उन्हें विराम देती है. आईएफएफएम दुनिया भर में फिल्म-शौकीनों का मनोरंजन करने के लिए समर्पित है और आशा करता है कि इसके माध्यम से हमारे घाव थोड़े भरेंगे.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news