सोशल मीडिया पर छाई विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3', फैंस बोले: 'धांसू है बॉस'!

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' आज (29 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को देखकर एक्शन लवर्स ने सोशल मीडिया पर बड़े ही डिफ्रेंट अंदाज में रिव्यू दिए हैं...

सोशल मीडिया पर छाई विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3', फैंस बोले: 'धांसू है बॉस'!

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के एक्शन लवर्स के लिए विद्युत जामवाल  (Vidyut Jammwal) की फिल्म किसी बड़े तौहफे से कम नहीं होती. विद्युत जामवाल (Vidyut  Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' आज (29 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को देखकर एक्शन लवर्स ने सोशल मीडिया पर बड़े ही डिफ्रेंट अंदाज में रिव्यू दिए हैं. 

इस फिल्म को जहां ट्रेड पंडितों ने काफी जबरदस्त रिव्यू दिए हैं वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कोई यहां फिल्म को 'कमांडो 2' से भी बढ़-चढ़कर बता रहा है तो कोई विद्युत को इंडियन जैकी चेन की उपाधी दे रहा है. लेकिन ऐसे लोगों की कमी भी नहीं है जो यहां फिल्म को एवरेज बता रहे हैं. 

 

जहां पिछली फिल्म 'कमांडो 2' में जामवाल ने काले धन को लेकर लड़ाई थी, तो वहीं इस फिल्म में वह अपने फौलादी इरादों के साथ आतंकवादियों के खिलाफ देश पर मरने मिटने को तैयार नजर आ रहे हैं.

 

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा गुलशन देवैया, अदा शर्मा, अंगीरा धर, राजेश तैलंग और सुमीत ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं. एक्शन से भरपूर 'कमांडो' फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग 'कमांडो 3' का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह और रिलांयस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें