सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Wajid Khan का ये VIDEO! अस्पताल में गा रहे थे 'हुड हुड दबंग'
Advertisement
trendingNow1689441

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Wajid Khan का ये VIDEO! अस्पताल में गा रहे थे 'हुड हुड दबंग'

इस वीडियो में सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं, और उन्हें पेशेंट वाले कपड़ों में भी 'हुड हुड दबंग' गाते देखा जा सकता है. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बीती रात म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन के बाद से बॉलीवुड में गम का माहौल है, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर वाजिद खान के फैंस इसे शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. इस वीडियो में सिंगर हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं, और उन्हें पेशेंट वाले कपड़ों में भी 'हुड हुड दबंग' गाते देखा जा सकता है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वाजिद खान के अंतिम वीडियो (Wajid khan last video) के तौर पर शेयर किया जा रहा है. 

  1. वाजिद खान का हॉस्पिटल का एक वीडियो हुआ वायरल
  2. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है सिंगर का अंतिम वीडियो
  3. अपना ही गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं वाजिद खान

हालांकि इस वीडियो में वाजिद को पहचानना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. वह काफी कमजोर नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह क्लीन शेव दिख रहे हैं. लेकिन इस वीडियो से एक बात तो साफ हो रही है यह वीडियो सिंगर की बीमारी के दौरान का ही है. देखिए यह वीडियो...

44 सेकंड के इस वीडियो में वाजिद 'हुड हुड दबंग' गाना गा रहे हैं. अपना ये सुपरहिट सॉन्ग गाते-गाते वह काफी लड़खड़ा रहे हैं लेकिन फिर भी सिंगर के चेहरे पर मुस्‍कुराहट देखी जा सकती है. आखिर में वह कहते हैं- लव यू ब्रदर. वीडियो देखकर यह समझ आ रहा है कि बीमारी के कारण उनका वजन काफी घट गया था.

अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, सलीम मर्चेंट, अदनान सामी, मीका सिंह, सोनू निगम, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन जैसे सितारों ने भी वाजिद के निधन पर दुख जताया और परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर कीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news