इंटरनेट पर वायरल हुआ 'कमल फिर से छाएगा, पूरा बहुमत आएगा...' का VIDEO
Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हुआ 'कमल फिर से छाएगा, पूरा बहुमत आएगा...' का VIDEO

Nyonishi Cousins द्वारा इस वीडियो को यूट्यूब पर 7 फरवरी को अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 185,606 बार देखा गया है.

फिल्म 'गली ब्वॉय' के ट्रेलर के बाद इसका एक स्पूफ वीडियो समाने आया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'गली ब्वॉय' इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, क्योंकि वह आए दिन फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहा हैं. इस फिल्म का एक गाना 'अपना टाइम आएगा' लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है.

इंटरनेट पर पसंद किया रहा वीडियो
फिल्म 'गली ब्वॉय' के ट्रेलर के बाद इसका एक स्पूफ वीडियो समाने आया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में फिल्म का नाम 'गली ब्वॉय' से बदल कर 'अपना मोदी आएगा' कर दिया गया है और इसके पॉपुलर गाने 'अपना टाइम आएगा' को 'पूरा महुमत आएगा' के रूप में प्रजेंट किया गया है. इस ट्रेलर में दो लड़की शानदार रैप करती हुई नजर आ रही है. Nyonishi Cousins द्वारा इस वीडियो को यूट्यूब पर 7 फरवरी को अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 185,606 बार देखा गया है.

बता दें, 'सिंबा' और 'खिलजी' के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. फिल्म 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में Zee News से बातचीत करते हुए रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाके लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, "यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है." 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news