Watch: सांता बनकर Jingle Bells गाते दिखे अनूप जलोटा, वीडियो हुआ वायरल

हैरानी की बात ये रही कि शो से बाहर होने के बाद अनूप ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं.उन्होंने बताया कि जसलीन उनसे संगीत सीखती हैं और उन दोनों के बीच गुरु-शिष्य का रिश्ता है. 

Watch: सांता बनकर Jingle Bells गाते दिखे अनूप जलोटा, वीडियो हुआ वायरल
फोटो साभार : वीडियो का ग्रैब

नई दिल्ली : क्रिसमस का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सांता बनकर जिंगल बेल गाते दिख रहे हैं. यही नहीं इस मौके पर उन्होंने केक काटा और सबको क्रिसमस की बधाई दी. सांता के गेटअप में हारमोनियम बजाते हुए अनूप जलोटा का जिंगल बेल गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

बता दें कि अनूप जलोटा ऐसी लागी लगन... जैसे भजन गाकर भजन सम्राट बने लेकिन सालों बाद वह सुर्खियों में आ गए थे जब जसलीन मथारू के साथ टेलीविजन शो बिग बॉस में पहुंचे थे. जसलीन ने वहां खुलेआम जलोटा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. जसलीन ने शो में एंट्री करते वक्त यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वह अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर अनूप और जसलीन का खूब मजाक उड़ा, हालांकि कुछ लोगों ने दोनों की निजी जिंदगी की बात कहते हुए उन्हें अकेला छोड़ देने के लिए भी कहा. 

हैरानी की बात ये रही कि शो से बाहर होने के बाद अनूप ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं.उन्होंने बताया कि जसलीन उनसे संगीत सीखती हैं और उन दोनों के बीच गुरु-शिष्य का रिश्ता है. यही नहीं अनूप यह भी कहते दिखे कि वह जसलीन के लिए एक लड़का ढूंढ रहे हैं जो उन्हें प्यार करे, साथ में वैलेंटाइन मनाए. वहीं जसलीन ने भी शो के बाहर आकर खुलासा किया कि यह उन्होंने फेमस होने के लिए किया था. अनूप को इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. यह उनकी सोची-समझी रणनीति थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जसलीन और अनूप जलोटा फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट' में साथ दिखेंगे. इस फिल्म के निर्देशक केसर मथारू हैं.