Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल ने किया खुलेआम KISS, Video हुआ VIRAL
Advertisement

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल ने किया खुलेआम KISS, Video हुआ VIRAL

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक-दूसरे को KISS करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. 

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह बस 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के चर्चे हैं. जैसे-जैसे इस मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो का फिनाले नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे घर के अंदर का माहौल भी रंगीन होता जा रहा है. यहां कंटेस्टेंट्स को कई बार प्यार हुआ तो कई बार तकरार. लेकिन इन सभी के बीच कुछ जोड़ियां आज भी प्यार में डूबी नजर आ रही हैं. एक ऐसी ही जोड़ी है 'सिडनाज' यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की.  जो अब एक-दूसरे को KISS करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. 

कलर्स टीवी ने खुद ही इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद से लगातार लोगों के कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं. यह प्यार में डूबे कंटेस्टेंट लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. दरअसल यह वीडियो बीती शो में रात हुए टास्क 'नोटों की बारिश' से है. देखिए यह VIDEO...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि 'बिग बॉस 13' के घर में 'नोटों की बारिश' टास्क के बीच सिद्धार्थ और शहनाज ने की बॉन्डिंग देखने लायक है. बीच में कई सारे झगड़े और बहस के बाद सिडनाज 'बिग बॉस' में फिर एक साथ आ गए है. ट्विटर पर यह  वीडियो ट्वीट करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा है, ‘टास्क के टेंशन में भी #SidNaaz का प्यार रहा बरकरार!’. 

इस वीडियो में अपनी खिड़की पर खड़े सिद्धार्थ ने शहनाज अपनी ओर बुलाते हुए आवाज लगाई, जिसके बाद शहनाज़ सिद्धार्थ से शिकायत करती हैं कि वह उन्हें थोड़ा भी मिस नहीं करते है. बाद में सिद्धार्थ शुक्ला खिड़की से अपने शरीर को बाहर निकालते है और उनसे प्रभावित होकर शहनाज़ उन्हें किस करती है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news